Video: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान भड़क उठे Kailash Kher, लखनऊ वालों को दी तमीज सीखने की नसीहत

5/26/2023 11:11:54 AM

मुंबई। कैलाश खेर एक प्लेबैक सिंगर हैं और ये सबसे ज्यादा डिमांडिंग आर्टिस्ट में से एक हैं। आए दिन कैलाश अपने लाइव परफॉर्मेंस की वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी के चलते सिंगर हाल ही में लखनऊ में ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023’ में परफॉर्म करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम का उद्घाटन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। लेकिन इस इवेंट में कुछ ऐसा हो गया कि अब कैलाश खेर खूब सुर्खियों में हैं।

दरअसल, परफॉर्मेंस के दौरान कैलाश खेर आयोजकों पर भड़क गए, जुसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में कैलाश को मंच से माइक पर कहते सुना जा सकता है, “होशियारी दिखा रहे हो, पहले तमीज़ सीखो। एक घंटा हमको इंतजार कराया, क्या है ये खेलो इंडिया? किसी को काम करना आता नहीं है बोलना चाहेंगे तो इतना बोल देंगे कि छोड़ दीजिए सब।" 

एक और वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि "अगर आपने मुझे परफॉर्मेंस के लिए बुलाया है, तो अगला एक घंटा पूरी तरह से मेरा है। मैं अपनी मातृभूमि भारत और उसके नागरिकों की पूजा करता हूं। लेकिन मैनेजमेंट उचित होना चाहिए, वरना कार्यक्रम बाधित होता रहेगा।" खेर किसी तरह शांत हुए और फिर उन्होंने अपने कुछ सबसे पॉपुलर नंबर्स के साथ इवेंट में धमाल मचा दिया।

बता दें कि खेलो इंडिया कार्यक्रम में कैलाश खेर जाम की वजह से कार्यक्रम में करीब एक घंटे की देरी से  पहुंचे थे। जिसके बाद वो आयोजकों पर भड़क गए। इस दौरान उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने लखनऊ वालों को तमीज सीखने की नसीहत तक दे डाली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News