राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल होने को लेकर कैलाश खेर ने जाहिर की खुशी, बोले-''इस ऐतिहासिक पल का बेसब्री से इंतजार

12/19/2023 12:39:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लोगों को 22 जनवरी को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस दिन लोगों की जन्मों की आस पूर हो जाएगी। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का भव्य उद्घाटन समारोह संपन्न होगा, जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। उद्घाटन समारोह में राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी। वहीं मशहूर सिंगर कैलाश खेर को भी इस समारोह का हिस्सा बनने के लिए न्यौता मिला है और इसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया।
 

रामलला के भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल होने को लेकर कैलाश खेर ने खुशी जताते हुए कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें इतने ऐतिहासिक और भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिला है और उन्हें इस दिन का बेसब्री से इंतजार है। सिंगर ने बताया कि राम मंदिर के भव्य उद्घाटन कार्यक्रम के लिए उन्होंने एक-दो नए गीत तैयार किए हैं जिन्हें संभवत: अयोध्या में कार्यक्रम के दिन पर बजाया जा सकता है।

 

कैलाश खेर ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि प्रभु राम की अनुकम्पा से उनके गानों को मंदिर के उद्घाटन समारोह में स्थान मिलेगा। अगर उनके गाने सेलेक्ट हो जाते हैं तो उनके लिए इससे बड़ी ख़ुशी की बात नहीं हो सकती है।

 

बातचीत में कैलाश खेर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह राम लला के दर्शन करने के लिए अब तक एक बार भी अयोध्या नहीं गए हैं और ऐसे में वो 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने/गवाह बनने के लिए बेहद आतुर और रोमांचित हैं।
 

 

Content Writer

suman prajapati