ऐसे ''कहो ना प्यार है'' की हीरोइन बनी थी अमीषा पटेल, डायरेक्टर ने बुलाया था लंच पर

1/16/2020 1:49:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था। फिल्म की रिलीज के बाद से ही अमीषा बी-टाऊन की सनसनी बन गईं। इस फिल्म में उनके अपोजिट ऋतिक रोशन थे। ऋतिक की भी यह पहली फिल्म थी। बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने वाली रोमांटिक थ्रिलर 'कहो ना प्यार है' की सफलता के मंगलवार 14 जनवरी को 20 साल पूरे हो गए। इस मौके आइए, जानते हैं अमीषा को कैसे मिली यह फिल्म...

PunjabKesari
हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, अमीषा ने खुलासा किया कि कैसे एक पढ़ाकू लड़की को फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मिली। अमीषा ने कहा कि वह इस फिल्म से पहले तक सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देती थीं, लेकिन इस मूवी के रिलीज के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई।  

PunjabKesari
फिल्मों में उन्हें बड़ा ब्रेक कैसे मिला, इस बारे में बात करते हुए, अमीषा ने कहा कि वह एक शादी में गई थी, जहां उनकी मुलाकात राकेश रोशन सर से हुई, जो 'कहो ना प्यार है' की तैयारी कर रहे थे। 

PunjabKesari


अमीषा कहती हैं कि "वह इस पार्टी में जाना नहीं चाहती थीं, क्योंकि मां की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन फिर पापा के साथ पार्टी में गई। जब हम पार्टी के बाद घर जाने लगे तब राकेश चाचा पार्टी में आ रहे थे। उन्होंने मुझे नहीं पहचाना और मेरे पिता से पूछा, अमित यह जो सुंदर सी लड़की तुम्हारे साथ है यह कौन है। 
PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनके पिता और राकेश रोशन साथ में स्कूल में पढ़ते थे और दोनों दोस्त थे। इसके बाद राकेश रोशन ने उन्हें लंच पर आमंत्रित किया था। इसी दौरान राकेश चाचा ने मुझे फिल्म ऑफर की और चौथे दिन मैं सेट पर थी ”। 

PunjabKesari
अमीषा ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। करियर शुरू करने के लिए इससे बेहतर फिल्म कोई नहीं हो सकती थी। अमीषा ने आगे कहा कि 'कहो ना प्यार है' उनके करियर के लिए बेंचमार्क साबित हुई और यह 20 साल का सफर बेहद 'खूबसूरत' रहा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। इसके जवाब में अमीषा ने कहा, "लोग वास्तव में चाहते हैं कि यह जोड़ी फिर से अपना जादू पर्दे पर बिखेरे और मुझे उम्मीद है कि 2020 में फिर ऐसा होगा।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News