अमिताभ को ''सर जी'' ना बोलना कादर खान को पड़ा था भारी, वायरल हुआ दिवंगत एक्टर का ये वीडियो

7/20/2020 1:24:52 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस जोरों पर है। इंडस्ट्री में किस तक नामी फिल्ममेकर और स्टार्स बाहर से आए स्टार को परेशान करते हैं, उनके हाथों से फिल्में छीन लेते हैं इस बात को लेकर मुद्दा गर्म है। एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार इस तरह की कहानियों को लेकर मुखर है। आए दिन उनके वीडियोज और इंटरव्यू सामने आते रहते हैं।

इसी बीच दिवंगत एक्टर, लेखक कादर खान का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,इसमें वो खुद को फिल्मों से बाहर किए जाने के बारे में बता रहे हैं। कादर खान के अनुसार फिल्म 'खुदा गवाह' के वक्त सेट पर एक बार अमिताभ बच्चन को 'सर जी' न कहने की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं। कादर ने कहा वो तो हमेशा अमिताभ को अमित जी कहते हैं।

कादर के अनुसार अपने दोस्त को सर जी कहने में वो बहुत सहज नहीं थे लेकिन ऐसा न करने के चलते उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं। कादर खान का ये वीडियो सोशल साइट रर काफी वायरल हो रहा है। कादर खान के इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बुराई कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि बिग बी जैसे बड़े स्टार को इस तरह की चीजें करनी की जरूरत नहीं थी।




बता दें कि कादर खान बॉलीवुड को कई बेहद सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने कई फिल्में लिखी हैं।वह इंडस्ट्री में कमाल के डायलॉग लिखने के लिए भी जाने जाते थे। कादर खान का निधन 31 दिसंबर 2018 को 81 साल की उम्र में हो गया था। कादर खान को खूब नाम, शोहरत और पैसा मिला लेकिन अपने अंतिम दिनों में वो बिल्कुल अकेले थे।

Smita Sharma