पूत बना कपूत: शराब खरीदने के लिए नहीं दिए पैसे...बेटे ने  लकड़ी के लट्ठ से पीट-पीटकर मां पर किए वार, एक्ट्रेस ने तोड़ा दम

2/8/2024 10:59:45 AM

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस कासम्मल अब हमारे बीच नहीं रही। एक्ट्रेस कासम्मल की जान उनके ही बेटे ने ली। बताया जा रहा है कि ये सब शराब के पैसे को लेकर शुरू हुआ।

यह घटना मदुरई के उसिलामपट्टी के करीब अनायुर में हुई। बताया गया है कि कासम्मल और उसके बेटे पी नामाकोडी के बीच शराब खरीदने के लिए पैसे को लेकर झगड़ा शुरू हुआ।  इस दिन भी नामाकोडी ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे और पैसे देने से इंकार करने के बाद बेटे ने जानलेवा हमला कर दिया। एक वेब पोर्ल की रिपोर्ट के मुताबिक उसने कासम्मल को चोट पहुंचाने के लिए लकड़ी के लट्ठ का इस्तेमाल किया था। 4 फरवरी को सुबह चोट लगने के तुरंत बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। 

 

इस घटना के बाद बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल किए सामान को भी जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि उनका बेटा पिछले 15 वर्षों से अपनी पत्नी से अलग उनके साथ ही रह रहा था। हालांकि, शराब की लत की वजह से वह अक्सर अपनी मां से पैसे मांगता और इस बात पर दोनों के बीच हमेशा खटपट होती रहती थी।


कासम्मल को विशेष रूप से 'कदैसी' और 'विवासयी' जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए जाना जाता है।


 

Content Writer

Smita Sharma