Engaged: ''कबीर सिंह'' के सिंगर्स सचेत-परंपरा ने की सगाई,दिल्ली में इस दिन सात फेरे लेगा कपल

11/28/2020 12:05:00 PM

मुंबई: देश में चाहे कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन रहा लेकिन शादियों का मामला तब भी चालू था और अब भी चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान और लॉकडाउन के बाद भी इस कोरोना काल में कई स्टार्स शादियों के बंधन में बंधे।

अब इसी कड़ी में एक और मशहूर सिंगर्स का जोड़ा सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर का नाम भी जुड़ा है। कपल की जल्द ही शादी करने वाला है। वहीं हाल ही में इस कपल ने सगाई की,जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

सामने आई तस्वीरों में परंपरा ठाकुर पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं सचेत टंडन भी अपनी लेडी लव से मैचिंग कलर के कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं।

कपल सगाई में काफी खुश नजर आया। कपल की सगाई की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

सचेत और परंपरा पहली बार साल 2015 में एक रियलिटी शो में प्रतियोगी बनकर मिले थे। वहीं से इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ीं। दोनों करीबी दोस्त बने और एक दूसरे को पसंद करने लगे। तब से ये दोनों एक दूसरे के साथ प्रेम संबंधों में हैं। हालांकि कभी खुलकर सामने नहीं आए। 

शादी को लेकर कपल के करीबी दोस्तों ने बताया है कि सचेत और परंपरा ने अपनी शादी के बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं होने दी। ये दोनों दिल्ली में 27 नवंबर को ही शादी करने वाले हैं। कोरोना की वजह से सचेत और परंपरा की शादी में भी उनके परिवार के लोग ही शामिल हो सकेंगे।

काम की बात करें तो सचेत और परंपरा ने 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा', 'भूमि', 'यमला पगला दीवाना फिर से', 'बत्ती गुल मीटर चालू', 'पल पल दिल के पास', 'कबीर सिंह' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया। 

Smita Sharma