Engaged: ''कबीर सिंह'' के सिंगर्स सचेत-परंपरा ने की सगाई,दिल्ली में इस दिन सात फेरे लेगा कपल

11/28/2020 12:05:00 PM

मुंबई: देश में चाहे कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन रहा लेकिन शादियों का मामला तब भी चालू था और अब भी चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान और लॉकडाउन के बाद भी इस कोरोना काल में कई स्टार्स शादियों के बंधन में बंधे।

PunjabKesari

अब इसी कड़ी में एक और मशहूर सिंगर्स का जोड़ा सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर का नाम भी जुड़ा है। कपल की जल्द ही शादी करने वाला है। वहीं हाल ही में इस कपल ने सगाई की,जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में परंपरा ठाकुर पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं सचेत टंडन भी अपनी लेडी लव से मैचिंग कलर के कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

कपल सगाई में काफी खुश नजर आया। कपल की सगाई की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सचेत और परंपरा पहली बार साल 2015 में एक रियलिटी शो में प्रतियोगी बनकर मिले थे। वहीं से इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ीं। दोनों करीबी दोस्त बने और एक दूसरे को पसंद करने लगे। तब से ये दोनों एक दूसरे के साथ प्रेम संबंधों में हैं। हालांकि कभी खुलकर सामने नहीं आए। 

PunjabKesari

शादी को लेकर कपल के करीबी दोस्तों ने बताया है कि सचेत और परंपरा ने अपनी शादी के बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं होने दी। ये दोनों दिल्ली में 27 नवंबर को ही शादी करने वाले हैं। कोरोना की वजह से सचेत और परंपरा की शादी में भी उनके परिवार के लोग ही शामिल हो सकेंगे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सचेत और परंपरा ने 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा', 'भूमि', 'यमला पगला दीवाना फिर से', 'बत्ती गुल मीटर चालू', 'पल पल दिल के पास', 'कबीर सिंह' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News