उत्तराखंड में सिंगर जुबिन नौटियाल संग सात फेरे लेंगी ''कबीर सिंह'' एक्ट्रेस निकिता दत्ता! परिवार ने दी रिश्ते को हरी झंडी

3/12/2022 8:28:21 AM

मुंबई: एक्ट्रेस निकिता दत्ता टेलीवर्ल की उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए बाॅलीवुड में खास जगह बनाईं। निकिता दत्ता को 'कबीर सिंह' और 'द बिग बुल' जैसी फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग के चलते जाना जाता है। सोशल मीडिया पर निकिता दत्ता बड़ा फैनबेस है।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दैनिक जीवन से खूबसूरत यादें  पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं। अक्सर अपने काम के चलते सुर्खियों में रहनी वाली निकिता को जब से सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ देखा गया है तब से वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में बनी हैं।

निकिता ने जुबिन नौटियाल के साथ हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- मैंने अपनी आत्मा का थोड़ा सा पहाड़ों में छोड़ दिया। जुबिन ने पोस्ट को स्वीकार करते हुए लिखा- क्या आप यहां भी अपना दिल भूल जाते हैं।

इस तस्वीर और कैप्शन ने दोनों के अफेर्यस की खबरों में आग में घी डालने का काम किया। वहीं अब दोनों की शादी की खबरें भी सामने आईं है। खबर है कि जुबिन और निकिता की फैमिली भी एक-दूसरे मिल चुकी है।

एक रिपोर्ट मुताबिक निकिता हाल में उतराखंड में जुबिन के होमटाउन गईं थी जबकि जुबिन शादी की प्लानिंग के लिए निकिता से मिलने के लिए मुंबई आए थे।  जुबिन और निकिता इससे पहले भी कई मौकों पर एक साथ दिखे हैं। दोनों साथ में लंच और डिनर समेत रोमांटिक लोकेशन पर साथ में स्पॉट हुए हैं।

कबीर सिंह के सेट पर हुई थी मुलाकात 

जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की मुलाकात कबीर सिंह के सेट पर हुई थी, जहां निकिता ने फिल्म में शाहिद की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी और जुबिन ने ब्लॉकबस्टर गाना ‘तुझे कितना चाहें’ गाया था।

काम की बात करें तो जुबिन नौटियाल को उनके बेहतरीन गानों के लिए जाना ही जाता है। वहीं निकिता दत्ता टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ड्रीम गर्ल, एक दूजे के वास्ते, हासिल और आफत जैसे सीरीयल में काम किया है।

निकिता गोल्ड, लस्ट स्टोरीज़, कबीर सिंह, द बिग बुल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा निकिता 2012 में फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma