Body Positivity: ''कबीर सिंह'' की प्लस साइज ''नौकरानी'' ने करवाया न्यूड फोटोशूट, बोलीं- मुझे अपनी बॉडी पर गर्व

1/6/2021 12:54:51 PM

मुंबई:  साल 2018 में जहां मीटू मूवमेंट के जरिए बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज ने यौन शोषण को लेकर खुलासा किया था तो वहीं अब बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट काफी तेजी से फैल रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर कई बातें हो रही हैं।ऐसे में कबीर सिंह में शाहिद कपूर की नौकरानी पुष्पा का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस वनिता खरात ने भी इस मूवमेंट के सपोर्ट में अपनी तस्वीर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है।

वनिता ने इस मूवमेंट के सपोर्ट में न्यूड फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट के पीछे की उनके सोच की हर कोई तारीफ कर रहा है। शेयर की इस तस्वीर में वनिता न्यूड होकर अपनी बाॅडी को पतंग से ढंके नजर आ रही हैं। वनिता तस्वीर में बेहद बिंदास और खुशमिजाज नजर आ रही हैं।

उनके चेहरे पर एक जबरदस्त हंसी है जो ये बता रही है कि औरत को दकियानूसी सोच के दायरे से निकल कर खुद से प्यार करना चाहिए।कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मुझे अपने टैलेंट पर गर्व है, अपने पैशन पर, अपने कॉन्फिडेंस पर, मुझ अपनी बॉडी पर गर्व है.....क्योंकि मैं मैं हूं...।' 

वनीता की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस बेबाक अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट में उनके इस पॉजिटिविटी पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

मूवमेंट की बात करें तो इसके तहत प्लस साइज और ओवर वेट महिलाएं अपने शरीर को हूबहू अपनाने और इसे बिना किसी शर्म के फ्लॉन्ट करने जैसे सकारात्मक संदेश देती हैं। करियर की बात करें तो वनिता मराठी सिनेमा जगत में अधिक काम करती हैं। वो कई शोज में भी करती रहती हैं।
 

Smita Sharma