क्रॉप टॉप में 'कबीर सिंह' की बंदी के दिखे क्लीवेज, सोशल मीडिया पर छाया कियारा का फोटोशूट

8/7/2019 10:19:57 AM

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' को रिलीज हुए एक महीना हो गया है। फिल्म  ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी थीं। इस फिल्म की सक्सेस के बाद कियारा का कॉन्फिडेंस सातवें आसमान पर हैं।

फिल्म में भले ही कियारा सिंपल सूट्स और साड़ियों में नजर आईं हो, लेकिन असल में वे बेहद स्टाइलिश हैं। इन दिनों  कियारा का हॉट अवतार काफी वायरल हो रहा हैं। दरअसल, कियारा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

कियारा ने Hello मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। कियारा के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए आउटफिट्स पहने हैं।

तस्वीरों में कियारा प्लेन प्लीटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिख रही हैं, जिसमें आगे की तरफ से कटआउट डिटेलिंग है। इस लुक के साथ कियारा ने हैवी ज्वैलरी, सटल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन रखा है।

दूसरी तस्वीर में कियारा फ्रिल लहंगे के साथ ब्रालेट ब्लाउज पहना हुआ है। मेकअप की बात करें तो वो सटल मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और हैवी चोकर पहने हुए नजर आईं।

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल में ओपन रखा। कियारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


बीते दिनों ही कियारा ने इंडियन कूट्योर वीक 2019 के ओपनिंग शो में रैंप वॉक की थी। यहां वे डिजाइनर अमित अग्रवाल के खूबसूरत रेड लहंगे में नजर आईं थीं। ये बोल्ड लहंगा अमित के 'Lumen' कलेक्शन का था। 

काम की बात करें तो कियारा जल्द ही करीना-अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में इन तीनों के अलावा दिलजीत दोसांझ भी हैं। यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वह 'लक्ष्मी बाॅम्ब' में दिखेंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी। 

Smita Sharma