बीच किनारे ''कबीर सिंह'' की बंदी का फोटोशूट, बोट में लेट कियारा ने यूं दिए पोज

9/4/2019 10:59:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लिए ये साल बेहद ही खास रहा। इस साल उन्होंने ब्लाॅकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के जरिए इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई। फिल्म ने अब तक 270 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

इस फिल्म ने उनकी पूरी पहचान ही बदल दी और अब वो प्रीति के रोल से फेमस हो गई हैं। कियारा की सादगी ने सबका दिल जीत लिया। वहीं इसी बीच कियारा ने ट्रैवल मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं।

एक तस्वीर में कियारा बीच किनारे बोट में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। कियारा बोट में लेट कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। मिनिमल मेखअप, खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह  येलो फेदर गाउन में नजर आ रही हैं। कियाका के तीसरे लुक की बात करें तो इसमें वह मल्टी कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं। एक तस्वीर में कियारा रड क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटबल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। कियारा के आखिरी लुक की बात करें तो वह इस दौरान सी ग्रीन कलर की ड्रेस में बोल्ड दिख रही है। इस तस्वीर में वह बीच किनारे लेटी नजर आ रही हैं। कियारा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। इसके अलावा वह 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। इन दो फिल्में को अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में भी नजर आएंगी। 
 

Smita Sharma