70 की उम्र तक चार शादियां कर चुके हैं कबीर बेदी, एक तो हैं इनकी बेटी की उम्र की

1/16/2020 11:55:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर कबीर बेदी ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अमिट छाप छोड़ी है। कबीर बेदी इंडस्ट्री में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने रोमांस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे। बता दें आज कबीर बेदी अपना 74वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो ऐसे में जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में कुछ खास बातें...

साल 1946 में जन्में कबीर बेदी ने अपनी लाइफ में कुल 4 शादियां की और चौथी शादी को लेकर वो खूब सुर्खियों में आए, क्योंकि कबीर की चौथी वाइफ उनसे उम्र में 30 साल छोटी हैं। 


कबीर बेदी की पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से हुई, जिससे बाद उन्होंने बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ को जन्म दिया। लेकिन दोनों में कुछ भी ठीक नही था, जिसके कारण दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। 


प्रोतिमा से अलग होने के बाद कबीर ने ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से दूसरी शादी की। सुसैन से तलाक के बाद एक्टर ने 1990 में टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की तीसरी शादी रचाई, लेकिन सुसैन के साथ भी उनका रिश्ता सफल न हो सका। साल 2005 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद कबीर ने चौथी शादी परवीन दुसांज से की थी।


परवीन और कबीर बेदी की पहली मलाकात लंदन में हुई थी, लेकिन कबीर संग ये परवीन के घरवालों को मंजूर नही थी। काफी मनाने के बाद परवीन के पेरेंट्स इस शादी के लिए मान गए और दोनों ने गुरूद्वारे में शादी कर ली।


शादी से पहले कबीर और परवीन काफी अच्छे दोस्त थे और दोनों एक दूसरे को 10 साल तक डेट करते रहे। परवीन पेशे से एक अच्छी मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी प्रोड्यूसर भी हैं। लंबे समय तक डेटिंग के बाद कबीर ने साल 2016 में परवीन से शादी कर ली। कबीर संग परवीन की शादी से उनकी पहली वाइफ की बेटी पूजा बेदी खुश नही थी। पूजा ने पिता की परवीन से शादी के बाद ट्वीटर पर अपना गुस्सा भी जताया था। बता दें, परवीन कबीर से तो उम्र में काफी छोटी हैं और साथ ही उनकी बेटी पूजा बेदी से भी 4 साल छोटी हैं।  

Edited By

suman prajapati