कोरोना की चपेट में आईं ''कभी-कभी इत्तेफाक से'' की लीड एक्ट्रेस येशा रुघानी, अब शो की कहानी में होगा बदलाव!

1/17/2022 4:36:57 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कभी-कभी इत्तेफाक से' को शुरु हुए अभी कुछ समय ही हुआ लेकिन लगता है कि शो को किसी की नजर लग गई है। यही वजह है कि शो के सेट से एक के बाद एक कोरोना केस सामने आ रहे हैं। हाल ही में शो की एक एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं।

कोविड के लक्षण दिखाई देने पर उन्होंने अपना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया। वहीं अब सीरियल की लीड एक्ट्रेस येशा रुघानी इस डेडली वायरस की चपेट में आ गई है।

एक्ट्रेस के संक्रमित होने के बाद इसकी जानकारी BMC को भी दी गई। उनकी तरफ से प्रोटोकॉल्स के तहत सेट को पूरी तरह से सैनेटाइज किया गया। वहीं येशा मेडिकल ट्रीटमेंट ले रही हैं और होम क्वॉरंटीन हैं।

कॉकक्रो और शाइका इंटरटेनमेंटट के प्रोड्यूसर्स राजेश राम सिंह और प्रदीप कुमार ने अपना स्टेटमेंट जारी कर बताया कि वह पूरी टीम के संपर्क में हैं और उनकी सुरक्षा के लिहाज से सारे प्रबंध कर रहे हैं। साथ ही अधिकारियों द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहे हैं। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शो की कहानी अभी येशा के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी लेकिन अब लीड के कोरोना होने के बाद मेकर्स को स्टोरीलाइन में हल्का-फुल्का बदलाव करना पड़ेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yesha Rughani (@yesharughani)

बता दें कि येशा शो में गुंगुन भटनागर का किरदार निभाती हैं। काम की बात करें तो येशा  'जीत गई तो पिया मोरे', 'मुस्कान', 'हीरो गायब मोड ऑन' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। टीवी करने के पहले येशा ने प्रियंका चोपड़ा, ईशा गुप्ता, मलाइका अरोड़ा जैसे बड़े सेलेब्स के लिए बतौर स्टाइलिस्ट काम किया है।

 

Content Writer

Smita Sharma