''कभी कभी अदिति ज़िंदगी'' को स्टूडेंट्स ने किया रिक्रिएट, आमिर खान प्रोडक्शंस ने की तारीफ

2/25/2023 4:50:36 PM

नई दिल्ली। साल 2008 में आमिर खान प्रोडक्शंस ने 'जान तू या जानें न' नाम की एक क्लासिक हिंदी फिल्म बनाई थी जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला। ये फिल्म नए जमाने में दोस्ती को परिभाषित करती है। फिल्म की कमिंग ऑफ द ऐज रोमांटिक कॉमेडी से लेकर इसके चार्टबस्टर गाने तक सब एवरग्रीन क्लासिक है। इस बात का सबूत एक बार फिर हाल में तब देखने मिला जब सेंट जेवियर कॉलेज की एक्स्ट्रा करिकुलर कमेटी के स्टूडेंट्स ने एक ग्रुप के फेयरवेल के लिए फिल्म के लोकप्रिय गाने 'कभी कभी अदिति ज़िंदगी' को फिर से क्रिएट किया। 

 

स्टूडेंट्स ने रिक्रिएट किया सॉन्ग
स्टूडेंट्स द्वारा रि-क्रिएटेड इस वर्जन को अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने स्टूडेंट्स की तारीफ की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "इतने साल बाद हमारे गीत कभी कभी अदिति को आपके द्वारा मिल रहें इस प्यार को देखकर बहुत अच्छा लगा, बहुत अच्छा काम किया आप लोगों ने।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

'जाने तू ...या जाने न' आमिर खान प्रोडक्शंस की एक अल्टिमेट एवरग्रीन ब्लॉकबस्टर फिल्म है। फिल्म के हर गानों को आज तक जनता से प्यार मिल रहा है, वहीं इसका 'कभी कभी अदिति ज़िंदगी' गाना बेहद स्पेशल है और हर किसी की लिस्ट में रहता है, जिसका अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते है कि सालों बाद भी स्टूडेंट्स के एक ग्रुप ने इसे रिक्रिएट किया है।फिल्म में इमरान खान और जेनेलिया डी'सूजा द्वारा निभाई गई जय और अदिति के केयरफ्री किरदारों के साथ दर्शकों ने खूब कनेक्ट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News