कभी ईद कभी दीवाली: क्रिएटिव्स के साथ हुए पंगे के चलते सलमान की फिल्म से बाहर हुए जीजा आयुष शर्मा, जहीर इकबाल ने भी छोड़ी फिल्म!

5/22/2022 10:44:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक ओर जहां ये फिल्म बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल के डेब्यू के चलते खबरों में हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

खबर आ रही है कि आयुष ने अपने कदम पीछे ले लिए हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुईं थी। सलमान ने अपना फर्स्ट लुक फैन् के साथ शेयर कर बताया था कि फिल्म की शूटिंग शूरू हो रही है। उसके पहले एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में तस्वीर पोस्ट कर शूटिंग के शरू होने का जिक्र किया था। शहनाज गिलको भी सेट पर स्पॉट किया गया था। इतने चर्चित हस्तियों के बीच आयुष ने मूवी में काम करने से मना कर दिया। 

क्रिएटिव टीम के साथ आयुष शर्मा का पंगा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता सिंह के पति आयुष शर्मा ने प्रोजेक्ट से बाहर जाने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उनका क्रिएटिव्स के साथ कुछ पंगा हो गया है। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया- 'कभी ईद कभी दीवाली की टीम ने पहले ही फिल्म पर काम और शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिनआयुष और SKF (सलमान खान फिल्म्स) के बीच कुछ पंगा बढ़ गया है।

इसी वजह से आयुष ने इस प्रोजेक्ट से बाहर होने का फैसला किया है। कथित तौर पर आयुष ने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी थी और यहां तक कि पूरे दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली थी।' 

जहीर इकबाल ने भी छोड़ी फिल्म

आयुष शर्मा ही नहीं जहीर इकबाल  के भी बाहर होने की खबर आ रही है। पहले भी जब जहीर से इस मूवी से जुड़ने से सवाल किया गया था तो उन्होंने इस पर चुप्पी ही साधे हुए थी।

ये होंगे नए हीरो 

अब मेकर्स ने आयुष और जहीर का रिप्लेसमेंट खोजना शुरू कर दिया है। इसके लिए कुछ नाम भी सामने आ रहे हैं। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक भाग्यश्री के बेटे और एक्टर  अभिमन्यु दसानी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान को इन दोनों को अलग-अलग रोल्स के लिए अप्रोच किया जा रहा है। अचानक आए इन बदलावों से फिल्म की शूटिंग पर तो असर पड़ेगा ही। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी टल सकती है।

 

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक विशेष सेट पर शुरू हुई है। 'कभी ईद कभी दिवाली' का अब तक का सफर अजीब ही रहा है। पहले सलमान खान को 'किक 2' का शूट करना था जिसे साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन उस फिल्म को रोक दिया गया और नाडियाडवाला ने 'कभी ईद कभी दीवाली' का ऐलान कर दिया और डायरेक्शन की जिम्मेदारी उन्होंने फरहाद सामजी को सौंप दी। खैर अभी इस फिल्म में कोई कितने ट्विस्ट आएंगे ये देखना काफी दिलचस्प होगा।


 

Content Writer

Smita Sharma