शादी के 9 साल बाद अब मां बनने का इंतजार नहीं कर सकतीं शेफाली जरीवाला, बच्चा गोद लेने की तैयारी में हैं ''कांटा लगा गर्ल''

3/26/2023 11:46:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी के बाद हर लड़की मां बनने इच्छा रखती है। शादी के कुछ सालों बाद वह भी चाहती है कि उसकी अपनी फैमिली हो, बच्चे उसे मां कहकर पुकारें। वहीं 'कांटा लगा' से फेमस हुईं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला भी अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ना चाहती हैं। वो काफी समय से मां बनने की कोशिश कर रही हैं और अब पेरेंट्स बनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं। हाल ही में शेफाली ने मां बनने के बारे में बातचीत की और बताया कि वह बच्चा गोद लेना चाहती हैं।

PunjabKesari


शेफाली जरीवाला का कहना है कि वो सरोगेसी से मां नहीं बनना चाहती। फिलहाल वो किसी बच्चे को गोद लेकर उसे अपना नाम देना चाहती हैं। मीडिया से बातचीत में शेफाली ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि मैंने पहले भी बेबी अडॉप्ट करने को लेकर इंटरव्यूज में खुलकर अपनी राय रखी है। मैं सच में फैमिली शुरू करना चाहती हूं। बाहरी दुनिया में कितने बच्चे हैं जो अनाथ हैं, जिन्हें घर की जरूरत है। मैं और पराग, हम दोनों ही जेनेटिक लिंकेज (माता- पिता के जीन्स का बेबी से लिंक) की परवाह नहीं करते। बेबी अडॉप्ट करने की प्रक्रिया बिल्कुल भी साधारण नहीं है।

PunjabKesari

 

शेफाली ने आगे कहा, लीगल प्रक्रिया काफी लंबी है। पैसे का खर्च भी इसमें थोड़ा काफी आता है। इस पूरे मामले में कई बार करीब चार साल तक का समय भी लग जाता है। जब मैं और पराग सोच रहे थे कि हम दोनों को एक नन्हा मेहमान मिलने ही वाला है, तभी कोविड बीच में आ गया। कई चीजें बदलीं। प्रोसेस रुक गया। हम दोनों के लिए काफी डायनेमिक्स और टाइमलाइन भी बदल गईं। हम दोनों ही काफी परेशान भी रहे। दुनिया में बच्चों से ज्यादा पेरेंट्स हैं जो उन्हें अडॉप्ट करने के लिए लाइन में लगे हैं। उनमें से हम दोनों भी एक हैं। बेबी अडॉप्शन की पूरी प्रक्रिया में थोड़ा समय लग रहा है, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि यह सब जल्द ही पूरा होगा और मैं जल्द ही मां बन पाऊंगी।

PunjabKesari


बता दें कि शेफाली जरीवाला ने साल 2014 में पराग के साथ दूसरी शादी रचाई थी। इससे पहले उन्होंने मशहूर सिंगर हरमीत सिंह के साथ शादी की थी। हरमीत पर एक्ट्रेस ने मारपीट के भी आरोप लगाए थे। वहीं, पराग से शादी के बाद अब शेफाली अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News