ज्योति सक्सेना की अपने आगमी फिल्म से BTS किया साझा

12/13/2021 3:58:30 PM

नई दिल्ली। ज्योति सक्सेना को हाल ही में ब्लॉकबस्टर गाने "खोया हूं मैं" में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें जनता से बहुत प्यार और सम्मान मिला था। ज्योति सक्सेना, अभिनेत्री, एक कुशल शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं, जो 'जयपुर घराने' में माहिर हैं। ज्योति सक्सेना बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं, और वह हमेशा उल्लेखनीय बॉलीवुड निर्देशकों और सितारों के साथ काम करना चाहती थीं।

 

प्रतिभाशाली दिवा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और वर्तमान रुझानों पर अपडेट रहती है। ज्योति सक्सेना जो वर्तमान में अपनी वर्तमान एक्शन ड्रामा फिल्म पर काम कर रही हैं, फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज्योति सक्सेना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें हम देख सकते हैं कि वह अपने बालों के साथ तैयार हो रही है, जो उसके मेकअप के साथ-साथ हेयर रोलर्स से भरी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री फिलहाल व्यस्त है क्योंकि वह शूटिंग शुरू होने से पहले वर्कशॉप में शामिल होकर अपने किरदार पर काम कर रही है. 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jyoti Saxena (@iamjyotisaxena)

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News