Deepika को अपनी प्रेरणा मानती हैं ज्योति सक्सेना, एक्ट्रेस की तारीफ में कही ये खास बात

5/31/2023 3:25:37 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में, अक्सर उभरते हुए अभिनेता प्रसिद्ध अभिनेताओं को अपना इंस्पिरेशन मानते है। इस तरह ही ज्योति सक्सेना भी दीपिका पादुकोण को अपना प्रेरणा मानती हैं। एक्ट्रेस ं का मानना है दीपिका पादुकोण जिस तरह की फिल्मों का चुनाव करती हैं और अपने केरैक्टर को निभाती हैं  वो काबिले तारीफ है। दीपिका से ही प्रेरणा लेकर वह भी अपने सपनों को पूरा करने की हिम्मत दिखाना चाहती हैं।

 

दीपिका पादुकोण के डेडिकेशन को प्रेरणा मानती हैं ज्योति
ज्योति कहती है,"दीपिका पादुकोण की अपने काम को लेकर डेडिकेशन और अपने किरदार को निभाने की क्षमता ने उन्हें अधिक प्रेरित किया है। दीपिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिसने फ़िल्मी दुनिया को एक नई दिशा दी है और अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगो के दिलों में जगह बनाई है। दीपिका की निडरता ने मुझे ऐसी भूमिकाओं की तलाश करने के लिए प्रेरित किया, जो लोगों के मन में एक सार्थक प्रभाव डाल सके और दर्शकों के दिलों में जगह बना सके। दीपिका ने जिस ढंग से अपने करियर और अपनी पर्सनल लाइफ को बैलेंस किया है वो हर एक लड़की के लिए प्रेरणादायक है।"

 

उनके किरदार का चुनाव बेहतर
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "दीपिका की अपने किरदारों को निभाने की कला, उन्हें भी अपने किरदारों की चुनाव को लेकर प्रेरणा देती है।" ज्योति को लगता है कि दीपिका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो याद दिलाती हैं कि कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और निरंतर सुधार के प्रयास के साथ, वह भी लोगों के दिलों में एक स्थायी प्रभाव बना सकती हैं।" निश्चित रूप से, हम कह सकते हैं कि ज्योति सक्सेना वास्तव में दीपिका पादुकोण की बहुत प्रशंसा करती हैं और हम ज्योति सक्सेना को अपने प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों में एक स्थिर छाप छोड़ते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News