परिवार से बगावत कर ज्योति नूरां ने लिए थे प्यार संग 7 फेरे,अब लेंगी पति से तलाक,बोलीं-अव्वल दर्जे का नशेड़ी..20 करोड़ हड़प गया'

8/7/2022 11:31:36 AM

मुंबई: मशहूर सूफी सिंगर नूरा सिस्टर्स की ज्योति नूरा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि  ज्योति नूरा अपने पति कुणाल पासी से तलाक लेने जा रही हैं।पति से अलग होने पर ज्योति का दावा है कि कुणाल उनके काम में हस्तक्षेप करते हैं जोकि उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।

 

इतना ही नहीं, ज्योति ने अदालत में कुणाल से तलाक का केस दाखिल किया है। सूफी सिंगर ने अपने पति पर बीस करोड़ रुपए गायब करने का आरोप भी लगाया। इसके अलावा ज्योति नूरा ने ये भी दावा किया है उन्हें अपने पति से जान का खतरा है। 

नूरां सिस्टर्स के नाम से फेमस सुल्ताना नूरां और ज्योति नूरां जालंधर से ही ताल्लुक रखती हैं। दोनों बहनों में से ज्योति नूरां बड़ी हैं। शनिवार को बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ज्योति नूरां ने कहा-'उन्होंने देश-विदेश में शो करके जो कुछ कमाया था, वह सब उसके पति कुणाल पासी ने गायब कर दिया। अब उनके अकाउंट में सिर्फ 92 हजार रुपये बचे हैं। ज्योति ने कहा कि पैसे का सारा हिसाब-किताब कुणाल ही रखता था। उनके शोज भी वही बुक करता था। कई बार मांगने पर भी कुणाल ने उसे कोई हिसाब नहीं दिया। कुणाल ने सारे पैसे अफीम-चरस और गांजे के अलावा दूसरे महंगे नशे पर उड़ा दिए।शादी से पहले उन्हें सिर्फ इतना पता था कि वह स्मोकिंग करता है। उन्हें तो शादी के सालभर बाद पता चला कि वह अव्वल दर्जे का नशेड़ी है।'

 

 एक शो का जिक्र करते हुए सिंगर ने कहा- 'एक रात में शो खत्म होने के बाद उसने कुणाल से कहा कि वह बहुत थक चुकी हैं और जालंधर घर जाकर आराम करना चाहती हैं। इसके बाद वह घर जाने के लिए जैसे ही गाड़ी में बैठने लगी, कुणाल ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। वहां मौजूद तमाम लोगों ने वो सीन देखा। कुणाल ने अपने हाथ में पकड़ी हुई कोई चीज उनके सिर में दे मारी। उसका दर्द अभी भी उनके सिर में होता है।'

 

बीते सात-आठ साल में पुलिस को कोई शिकायत न देने संबंधी सवाल पर ज्योति ने कहा उन्हें लगता था कि कुणाल सुधर जाएगा और धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। जब पानी सिर से गुजरने लगा तो उन्हें तलाक के कागज कोर्ट में फाइल करने पड़े। ज्योति नूरां ने कहा कि अब उनके सहन करने की ताकत खत्म हो चुकी है।

ज्योति ने कुणाल से 2014 में लव मैरिज की थी। उनके परिवार को यह विवाह मंज़ूर नहीं था तब चंडीगढ़ में हिंदू रीति रिवाज़ से शादी करने के बाद ज्योति ने हाईकोर्ट से सुरक्षा ली थी। वहीं अब ज्योति ने अदालत में कुणाल से तलाक का केस दाखिल किया है।


मालूम हो कि नूरा सिस्टर्स का नाम उस वक्त चर्चा में आया था जब उन्होंने बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म हाइवे का पटाखा गुड्डी सॉन्ग गाया था। 

Content Writer

Smita Sharma