सबके सामने पत्नी हैली बीबर पर चीख पड़े जस्टिन बीबर! बैकस्‍टेज का वीडियो वायरल

7/14/2021 12:53:27 PM

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन बीबर विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी पाॅपुलर हैं। । कपल की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। दोनों कई बार सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। इसी बीच  जस्टिन बीबर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा जो इस कपल के रिश्ते को सवालों के घेरे में ले आया है। दरअसल, इस वीडियो में जस्टिन पत्नी हैली पर चिल्ला रहे हैं।

वायरल हुए इस वीडियो में जस्टिन और हैली होटल की लॉबी में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं और आसपास ढेर सारे बॉडिगार्ड भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में जस्टिन अपनी पत्नी हैली की तरफ उंगली दिखाकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो जस्टिन वीडियो में ग्रीन  टी- शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं हैली ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही यूजर तरह- तरह के कयास लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर का मानना है कि जस्टिन अपनी पत्नी पर चिल्ला रहे हैं। वहीं कुछ यूजर का मानना है कि यह वीडियो जस्टिन की छवी खराब करने के लिए शेयर किया गया है।

 @biebsclubhouse नाम के यूजर ने कहा-जस्टिन का यह वीडियो उनके परफॉर्मेंस से पहले का है। वह हैली पर चिल्ला नहीं रहे थे। हमेशा जस्टिन को एक बैड बॉय दिखाना सही नहीं है। वीडियो क्लिप को 10 लाख से अधिक बार देखे जाने के बाद हटा दिया गया है। खैर इस वीडियो में कतिने सच्चाई है ये तब ही सामने आ गई जब हैली या जस्टिन दोनों में कोई भी इस मुद्दे पर बात करेगा।

 

बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया। 

Content Writer

Smita Sharma