''नाश्ते के वक्त होने लगा स्ट्रोक..जस्टिन बीबर की पत्नी के दिमाग में जमा खून,जानें हेली का Health Update

3/13/2022 3:14:30 PM

मुंबई: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी और सुपरमॉडल हेली बीबर को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई। खबर हैं कि हेली बीबर बीते एक हफ्ते से परेशानी से गुजरी हैं। उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट हो गया था जिस कारण हेली को अस्पताल में एडम‍िट करना पड़ा था।

एक मीडिया रिपोर्ट का माने तो हेली को पाम स्प्र‍िंग्स हॉस्प‍िटल में इमरजेंसी वॉर्ड में एडमिट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार ब्लड क्लॉट की वजह से हेली के चाल चलन पर भी काफी असर पड़ा है। उनकी चाल पहले के मुकाबले काफी अलग देखने को मिली है।

वहीं शनिवार( 12मार्च) को पोस्ट शेयर कर हेली ने इस बारे में बताया। हेली बीबर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा-'गुरुवार सुबह, मैं अपने पति के साथ नाश्ता करने बैठी थी जब मुझे स्ट्रोक जैसा महसूस होने लगा और फिर मुझे अस्पताल ले जाया गया

वहां पता चला क‍ि मेरे दिमाग में एक छोटा सा ब्लड क्लॉट हो गया था जिसके कारण ऑक्सीजन की कमी हो गई थी हालांकि मेरे शरीर ने अपने आप इस पर काबू पा लिया था और कुछ ही घंटों में मैं ठीक हो गई।

ये मेरी जिंदगी के सबसे डरावने हादसों में से एक है। अब मैं घर पर हूं और अच्छी हूं। मैं सभी डॉक्टर्स-नर्सों जिन्होंने मेरी देखभाल की उनकी आभारी हूं और उनका धन्यवाद करती हूं। इतने सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद।'


 

जस्टिन बीबर ने भी हाल ही में हैली के साथ एक फोटो शेयर की है और उस फोटो के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- इसे डाउन नहीं देख सकता। इसी के साथ जस्टिन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किया।

तबीयत खराब होने से पहले हेली को कैल‍ीफोर्न‍िया में आयोज‍ित पति जस्ट‍िन बीबर के जस्टिस वर्ल्ड टूर इवेंट में देखा गया था। जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और जमकर धमाल मचाया। हेली की तबीयत बिगड़ने से पहले जस्टिन बीबर भी लगभग महीने भर पहले कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।  जस्टिन और हेली 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद शादी की पहली एनिवर्सरी पर कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच फिर शादी रचाई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma