Tour Cancel: एक बार फिर जस्टिन बीबर ने रद्द किया वर्ल्ड टूर, बोले-''अभी सेहत को प्राथमिकता देना ज्यादा जरूरी''

9/7/2022 10:26:14 AM

मुंबई: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर ने जून महीने में खुलासा किया था कि वह रामसे हंट सिंड्रोम नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। बीमारी के कारण उनके चेहरे का आधा हिस्सा पैरालाइज हो गया था जिस वजह से उन्होंने अपने प्रमोशन टूर्स को कैंसल कर दिया था। जस्टिन अपनी एल्बम 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने वाले थे।

वहीं अब एक बार फिर बयान जारी पर जस्टिन बीबर ने फैंस को बताया कि वह अपने प्रोमोशन टूर्स को कैंसिल कर रहे हैं। उन्होंने 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए उत्तर अमेरिकी जाना था लेकिन अब सेहत का हवाला देते हुए उन्होंने इस टूर को आगे बढ़ा दिया हैं।

उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट जारी कर लिखा-'आराम करने और अपने डॉक्टरों, परिवार और टीम की सलाह लेने के बाद मैं अपने यूरोप टूर को जारी रखने का प्रयास किया। मैंने 6 लाइव शो किए, लेकिन इसने वास्तव में मुझ पर एक वास्तविक प्रभाव डाला।

इन बीते हफ्तों में मैंने रॉक इन रियो में शो किया। स्टेज से उतरने के बाद थकावट ने मुझ पर काबू पा लिया और मुझे एहसास हुआ कि मुझे अभी अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने की जरूरत है इसलिए मैं फिलहाल टूर से ब्रेक लेने जा रहा हूं।मैं ठीक होने जा रहा हूं लेकिन मुझे आराम करने और बेहतर होने के लिए समय चाहिए।' 

गौरतलब है कि जून महीने में जस्टिन बीबर नेअपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि वो रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। जस्टिन बीबर वीडियो में कहते हैं- मुझे एक वायरस की वजह से ये बीमारी हुई है, जिसने मेरे काम और मेरे चेहरों की नसों पर अटैक कर दिया है। इसी वजह से मेरे चेहरे के एक तरफ पैरालिसिस हो गया है। मेरी एक आंख झपक नहीं रही है आप ये देख सकते हैं। मैं इस तरफ से स्माइल भी नहीं कर पा रहा हूं और मेरी नाक इस तरफ हिल भी नहीं पा रही है।

Content Writer

Smita Sharma