पत्नी संग जस्टिन बीबर की रोमांटिक लंच डेट , ब्लेजर में हैली का दिखा बाॅसी लुक

11/10/2019 1:52:36 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन की शादी को 1 साल हो गया है। शादी की पहली एनिवर्सी पर कपल एक बार फिर शादी के बंधन में बंधा था। इस शादी की तस्वीरें हैली और जस्टिन ने अपने इंस्टा पर शेयर की थीं। जस्टिन और हैली हॉलीवुड में फेवरेट कपल्स में से एक हैं।

वह अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में 25 वर्षीय गायक जस्टिन को 22 साल की पत्नी हैली के साथ लंच डेट पर पहुंचे।सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान हैली ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। हैली ब्लैक टी-शर्ट के साथ लैदर की जैगिंग में बेहद हाॅट दिखीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लेजप पेयर किया था। इसके साथ न्यूड मेकअप, ओपन शॉर्ट डेयर, ब्लैक शेड्स, हूप इयरिंग्स, क्रॉस बॉडी ब्लैक लेदर पर्स और व्हाइट स्नीकर्स हसीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, जस्टिन ओवरसाइज़्ड येलो हुडी के साथ ब्लू पैंट में हमेशा की तरह कूल और हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों में हैली जस्टिन से आगे चल रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मिसेज बीवर की हॉटनेस देखते ही बन रही हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि हॉलीवुड स्टार जस्टिन और हैली ने पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे।

 

 

Smita Sharma