हाथों में हाथ डाल आउटिंग पर निकले जस्टिन-हैली, स्किन टाइट क्राॅप टाॅप में स्टनिंग दिखीं हसीना

2/18/2020 4:08:27 PM

लंदन : पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन बीबर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। आए दिन कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में जस्टिन को पत्नी हैली के साथ लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर देखा गया।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो हैली इस दौरान स्किनटाइट क्राॅप बैगी टाॅप के साथ मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं।

हसीना ने लाइट मेकअप,गोल्डन हूप्स और कैप से अपने लुक को कंप्लीट किया था। हैली तस्वीरों में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक पर्स कैरी किया था।

फुटविअर की बात करें तो हैली ने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। वहीं जस्टिन की बात करें तो वह रेड कलर की लूज शर्ट और ब्लैक शाॅर्ट्स में कूल दिखे। तस्वीरों में कपल हाथों में हाथ थाम लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों में हैली और जस्टिन की जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि जस्टिन की पत्नी हैली फिटनेस फ्रीक हैं। उन्हें आए दिन फ्रेंड्स के साथ जिम के बाहर देखा जाता है।  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma