Coziness: ग्रैमी अवार्ड्स में पत्नी हेली संग जस्टिन का LipLock,स्लिक स्ट्रैपलेस गाउन में Mrs Bieber का दिखा स्टनिंग लुक

4/4/2022 2:01:01 PM

लंदन: लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरीना में 64th ग्रैमी अवार्ड्स का आयोजन किया गया। पहले यह अवाॅर्ड सेरेमनी 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होनी लेकिन ओमिक्रॉन की वजह से इसकी तारीख और जगह में बदलाव किया गया।ग्रैमी अवॉर्ड्स सबसे बड़े वार्षिक संगीत पुरस्कार समारोह में से एक है।  

PunjabKesari

इस सेरेमनी में हाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट पाॅप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर ने लूट ली।

PunjabKesari

रेड कार्पेट पर कपल का स्टाइलिश लुक तो देखने को मिला ही इसके साथ ही उनकी कोजीनेस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। लुक की बात करें तो 25 साल की हैली स्लिक स्ट्रैपलेस गाउन में कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक को हैली ने गोल्ड चेन,टिफ़नी रिंग, एल्सा पेरेटी ईयरिंग्स से स्टाइल किया गया था।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपशेड उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं जस्टिन व्हाइट टी-शर्ट, ओवर साइज्ड ब्लेजर और पैंट में दिखे।  उन्होंने अपने लुक को पिंक टोपी से कंप्लीट किया था। रेड कार्पेट पर जस्टिन पत्नी संग काफी कोजी होते दिखे।

PunjabKesari

एक तस्वीर में जहां कपल लिप किस करता दिखा तो वहीं एक तस्वीर में जस्टिन पत्नी के गले पर किस करते नजर आए। रेड कार्पेट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

हैली से जस्टिन की मुलाकात 2009 में हुई थी,जिसे माॅडल के पिता स्टीफन बाल्डविन ने पेश किया था। कपल का ऑन और ऑफ रिलेशनशिप 2015 से शुरू हुआ लेकिन ये जोड़ी तब अलग हुई जब जस्टिन अपनी पुरानी प्रेमिका सेलेना गोमेज़ के साथ दोबारा रिलेशन में आए। इसके कुछ समय बाद जस्टिन और सेलेना ने अपने रिश्ते को जारी नहीं रखा। इसी साल के अंत में उनका नाम फिर हैली से जुड़ा।

PunjabKesari

 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। जस्टिन ने 13 सितंबर साल 2018 में हैली संग कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि शादी की पहली सालगिरह पर कपल ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News