जस्टिन और हैली की शादी की तस्वीरें आईं सामने, बेकलेस गाउन में प्रिंसेस दिखीं ''मिसेज बीबर''

10/8/2019 9:54:55 AM

लंदन: हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन का शादी को पूरा 1 साल हो गया है। 13 सितंबर को कपल शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। इस खास मौके पर इस कपल ने एक बार फिर शादी रचाई थी।

जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने इससे पहले कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि अब दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की है। दोनों की इस प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दोनों की ये प्राइवेट वेडिंग South Carolina में हुई। वहीं अब इस शादी की तस्वीरें हाल ही में जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में हेली बैकलेस व्हाइट गाउन में प्रिसेंस दिख रही हैं।

मिनिमल मेकअप और बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं जस्टिन इस दौरान फ्राॅमर्ल कपड़ों में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। शादी की इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

एक तस्वीर में जस्टिन और हेली लिपलाॅक करते दिख रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मिसेज बीवर की हॉटनेस देखते ही बन रही हैं। तस्वीरों में कपल की रोमांटिक और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि जस्टिन और हैली हॉलीवुड में फेवरेट कपल्स में से एक हैं। वह अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं

बता दें कि हॉलीवुड स्टार जस्टिन और हैली ने पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया। 

Smita Sharma