पति जस्टिन संग मैचिंग आउटफिट पहन OUTING पर निकलीं हैली, दिखा परफैक्ट लुक

1/16/2019 5:46:41 PM

लंदन: हॉलीवुड के फेमस सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में पत्नी हैली बाल्डविन के साथ स्पॉट हुए। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जस्टिन और हैली मैचिंग आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं। 

सामने आई तस्वीरों में दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे है। इन तस्वीरों में जस्टिन पिंक कलर की हूडी के साथ ब्लैक लोअर पहने हुए कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं।

वहीं, हैली भी पिंक कलर की ट्रेक सूट पहने हुए कैजुअल अंदाज में नजर आ रही हैं। हैली के आउटफिट की कीमत तकरीबन £174.81 यानी 15,996.71 बताई जा रही है।

आउटफिट के साथ हैली के मैचिंग हेयर उनकी लुक को परफैक्ट बने रहे हैं। पति पत्नी एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

सीक्रेट शादी

जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने इसी साल गुपचुप तरीकें से शादी रचा ली थी। दोनों ने 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था। डेटिंग के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन कुछ समय बाद अचानक दोनों बाहमास में दिखे।

7 जुलाई को दोनों बाहमास के एक रेस्तरां में साल्सा करते नजर आए। वहां मौजूद लोगों को अपने फ़ोन से उन्हें रिकॉर्ड न करने को कहा गया और उसके बाद जस्टिन ने घुटनों पर बैठ कर हैली को प्रपोज़ किया।

कई लोग इन खबरों की महज एक अफवाह मान रहे थे। लेकिन उसके बाद में जस्टिन ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपनी और हैली की तस्वीरें शेयर कर ये साबित कर दिया था कि वह एक दूसरे के होने जा रहे है। 

 


 

Neha