बोल्ड लुक में पति के एब्लम लाॅन्च पार्टी में पहुंची हैली, जेटलमैन की तरह पत्नी का हाथ थाम कार से उतरने में मदद करते दिखे जस्टिन

3/26/2021 3:26:26 PM

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स हैं। दोनों को अक्सर कपल गोल्स देते देखा जाता है। हाल ही में जस्टिन और हैली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में जस्टिन एक जैटलमैन की तरह पत्नी का हाथ थाम उनकी कार से उतरने में मदद करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल,जस्टिन हाल ही में पत्नी हैली के साथ अपनी एल्बम लाॅन्च पार्टी में पहुंची। इस दौरान हैली का बोल्ड लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो हैली ब्राउन लैदर मिनी स्कर्ट और क्राॅप टाॅप में टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने  लैदर जैकेट पेयर की हैं। हैली ने अपने लुक को डार्क मेकअप, ओरेंज आईशेडो से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने ब्राउन हाई हील्स पेयर की हैं। वहीं जस्टिन की बात करें तो वह ब्लू डेनिम और पैंट में कूल दिखे।

PunjabKesari

तस्वीरों में जस्टिन हैली का हाथ थाम उनकी कार से उतरने में मदद कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि हैली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन पति जस्टिन के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News