जस्टिन बीबर का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, बोले- ''न आंख झपका पा रहा हूं, न हंस पा रहा हूं''

6/11/2022 9:34:02 AM

मुंबई. जस्टिन बीबर दुनिया के जाने-माने सिंगर है। हर कोई जस्टिन की आवाज का दीवाना है। इन दिनों सिंगर बेहद तकलीफ में हैं। जस्टिन रामसे हंट सिंड्रोम नामक बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसके कारण सिंगर के चेहरे का आधा हिस्सा पैरालाइज हो गया है। जस्टिन ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस वीडियो को देखने के बाद जस्टिन के फैंस काफी चिंता में आ गए हैं।

PunjabKesari
वीडियो में जस्टिन चैक शर्ट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने ब्लू कैप पहनी हुई है। वीडियो में जस्टिन कह रहे हैं- 'जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं अपनी आंख नहीं झपका पा रहा हूं। मैं अपने चेहरे के इस तरफ हंस भी नहीं पा रहा हूं। मेरे शो रद्द होने की वजह से काफी लोग निराश हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं इस वक्त शारीरिक रूप से सक्षम नहीं हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे। मैं इस समय सिर्फ आराम कर रहा हूं और पूरी तरह ठीक होकर वापस सेट पर लौटने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि मैं वह कर सकूं जो करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं।' फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और सिंगर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

बता दें जस्टिन अपनी एल्बम 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने वाले थे। हालांकि कुछ दिनों बाद ही सिंगर ने इसे कैंसल कर दिया था। इस खबर को सुनकर फैंस काफी निराश हो गए थे। जानकारी के लिए बता दें इस साल मार्च में जस्टिन बीबर की पत्नी हैली को मस्तिष्क में रक्त के थक्के जमने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News