शादी से पहले हैले से 'कमिटमेंट' की बात पर जस्टिन का जवाब, हैले से करते हैं बहुत प्यार

1/30/2020 5:21:42 PM

लंदन: फेमस हॉलीवुड सिंगर जसटिन बेबर और उनकी वाइफ एंड मॉडल हैले ब्लैडविन फेमस कपल्स में से एक हैं। कपल हमेशा एक-साथ जबरदस्त केमिस्ट्री शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों अपनी रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं। जिसे फैंस के खूब लाइक्स मिलते हैं।


सिंगर जस्टिन बेबर ने हैले साल साल 2018 में शादी की थी। पिछले साल यानी सितंबर में कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। 


हाल ही में जस्टिन बेबर को पूछा गया कि क्या वो वाइफ हैली से शादी से पहले किसी तरह के कमिटमेंट से डरते थे?


जस्विन बेबर ने खुलासा करते हुए कहा, उसे इस बात पर हां कहने में कोई हर्ज नही हैं, लेकिन वो कमिटमेंट की बात पर थोड़ा सा नर्वस हो गया था। उन्होने आगे कहा, वो हैले से ये कहने के पहले एक बार खुद से पुछेगा। अगर वो ये कमिटमेंट करने के काबिल होगा तो वो जरूर करेगा। 


जस्टिन ने आगे कहा कि शादी एक बहुत बड़ा कमिटमेंट होता है और जब कोई ये कहता है कि वे किसी से अच्छे या बुरे से प्यार करने जा रहे हैं, तो विश्वासयोग्य होना और इस बात पर खरे उतरना सच में बहुत बड़ी बात है।


बाद में सिंगर ने कहा कि हैली उसके लिए बहुत खास है, वो अपनी लाइफ के सारे पल उसके  साथ बिताना चाहता है। उन्होने आगे कहा कि वो एक अच्छा हस्बैड है, उसे ऐसा लगता है जैसे वे दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं।

Edited By

suman prajapati