शादी से पहले हैले से 'कमिटमेंट' की बात पर जस्टिन का जवाब, हैले से करते हैं बहुत प्यार

1/30/2020 5:21:42 PM

लंदन: फेमस हॉलीवुड सिंगर जसटिन बेबर और उनकी वाइफ एंड मॉडल हैले ब्लैडविन फेमस कपल्स में से एक हैं। कपल हमेशा एक-साथ जबरदस्त केमिस्ट्री शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों अपनी रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं। जिसे फैंस के खूब लाइक्स मिलते हैं।

PunjabKesari
सिंगर जस्टिन बेबर ने हैले साल साल 2018 में शादी की थी। पिछले साल यानी सितंबर में कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में जस्टिन बेबर को पूछा गया कि क्या वो वाइफ हैली से शादी से पहले किसी तरह के कमिटमेंट से डरते थे?

PunjabKesari
जस्विन बेबर ने खुलासा करते हुए कहा, उसे इस बात पर हां कहने में कोई हर्ज नही हैं, लेकिन वो कमिटमेंट की बात पर थोड़ा सा नर्वस हो गया था। उन्होने आगे कहा, वो हैले से ये कहने के पहले एक बार खुद से पुछेगा। अगर वो ये कमिटमेंट करने के काबिल होगा तो वो जरूर करेगा। 

PunjabKesari
जस्टिन ने आगे कहा कि शादी एक बहुत बड़ा कमिटमेंट होता है और जब कोई ये कहता है कि वे किसी से अच्छे या बुरे से प्यार करने जा रहे हैं, तो विश्वासयोग्य होना और इस बात पर खरे उतरना सच में बहुत बड़ी बात है।

PunjabKesari
बाद में सिंगर ने कहा कि हैली उसके लिए बहुत खास है, वो अपनी लाइफ के सारे पल उसके  साथ बिताना चाहता है। उन्होने आगे कहा कि वो एक अच्छा हस्बैड है, उसे ऐसा लगता है जैसे वे दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News