कोरोना का कहर: मास्क लगाकर घूमने निकले हैली और जस्टिन, ''मिसेज बीबर'' का नजर आया स्टाइलिश लुक

5/29/2020 11:25:21 AM

लंदन: हाॅलीवुड स्टार जस्टिन बीबर को अक्सर पत्नी हैली बाल्डविन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। आए दिन ये कपल फैंस संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता है। हाल ही में जस्टिन और हैली की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

कोरोना वायरस के खतरे के बीच दोनों अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान जस्टिन जहां ग्रे हुडी और शाॅर्ट्स में कूल दिखे। वहीं हैली व्हाइट शर्ट और जींस में स्टाइलिश दिखीं।

हैली ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, शेड्स और बन से कंप्लीट किया था। इस दौरान हैली ने व्हाइट हील्स पेयर की थीं। कोरोना से बचने के लिए कपल चेहरे पर मास्क लगाए नजर आया। हैली और जस्टिन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि हैली सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हैली को अक्सर उनकी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है।  

पर्सनल लाइफ की बात करें तो जस्टिन ने 13 सितंबर साल 2018 में हैली संग कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि शादी की पहली एनिवर्सरी पर कपल ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की थी। कपल आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता है। 

Smita Sharma