शादी के बाद पत्नी हैली के साथ Lip lock करते दिखे जस्टिन बीबर, रोमांटिक तस्वीरें आई सामने

9/19/2018 3:46:08 PM

लंदन: हॉलीवुड पॉप सेंसेशन और इंटरनैशनल सिंगर जस्टिन बीबर ने मशहूर मॉडल हैली बाल्डविन के साथ शादी कर ली है। खबरों की मानें तो यह शादी New York के एक कोर्ट में हुई।

हाल ही में अब दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, दोनों की ये तस्वीरें लंदन एक पार्क की हैं जहां ये क्यूट कपल एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रहा है। 

इस दौरान जस्टिन ब्लू टीशर्ट पहने हुए बेहद कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी हैली ब्लैक और ब्लू जैकेट के साथ अजीबोगरीब पैंट पहने हुए बेहद अजीब लुक में नजर आ रही हैं।

इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि जस्टिन और हैली दोनों ने 2016 में एक- दूसरे को डेट करना शुरु किया था।  डेटिंग के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन कुछ दिनों पहले अचानक दोनों बाहमास में दिखे।

7 जुलाई को दोनों बाहमास के एक रेस्तरां में साल्सा करते नजर आए। वहां मौजूद लोगों को अपने फ़ोन से उन्हें रिकॉर्ड न करने को कहा गया और उसके बाद जस्टिन ने घुटनों पर बैठ कर हैली को प्रपोज़ किया। वहीं कुछ लोग इन खबरों की महज एक अफवाह मान रहे थे।

 

Neha