देश-विदेश में बजा सुशांत को न्याय दिलाने का डंका, ऑस्ट्रेलिया के बाद अब लंदन ने इस अंदाज में मांगा जा रहा जस्टिस

8/31/2020 2:27:26 PM

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने का संघर्ष लगातार जारी हैं। यह संघर्ष अब ग्लोबल हो गया है। इंडिया के साथ-साथ पूरी दुनिया में सुशांत को न्याय दिलाने की मांग उठ रही हैं। हाल ही में लंदन में भी एक ट्रक पर सुशांत की तस्वीर लगाकर न्याय की मांग की जा रही हैं।

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले अमेरिका के शहर कैलिफॉर्निया से एक सामने आई थी। अमेरिका के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी 7 बिलबोर्ड्स देखे गए थे जिनमें सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही थी। अब लंदन में भी न्याय की मांग उठ रही है। सुशांत की बहन श्वेता ने ट्रक वाली फोटोज और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-लंदन में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग उठी।

View this post on Instagram

In London ...❤️🙏❤️ #justiceforsushantsingrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

बता दें 14 जून को सुशांत की मौत हो गई थी। सुशांत की मौत के ढाई महीने बाद भी ये केस सुलझ नही पाया है। हर आए दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई से लेकर ईडी इस मामले की जांच कर रही हैं। अब तक इस केस में रिया के अलावा सीबीआई उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सुशांत के निजी स्टाफ नीरज सिंह, दीपेश सावंत,उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से भी पूछताछ कर चुकी हैं। आज सीबीआई रिया से चौथी बार पूछताछ करेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News