नम आंखें..चेहरे पर मायूसी..3 दिन बाद पत्नी और मां संग दिवंगत बुआ को श्रद्धांजलि देने पहुंचे जूनियर एनटीआर,सौतेले भाई भी थे मौजूद

8/5/2022 8:06:43 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बुआ उमा माहेश्वरी अब इस दुनिया में नहीं रही। जूनियर एनटीआर की बुआ ने 1 अगस्त को 57 की उम्र में अंतिम सांस ली।  उमा माहेश्वरी ने कथित तौर पर अपने हैदराबाद स्थित घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

उमा माहेश्वरी आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज एक्टर सीनियर एनटीआर की चौथी बेटी थी।  सामने आई जानकारी के मुताबिक उमा माहेश्वरी लंबे वक्त से बीमार थीं और डिप्रेशन का शिकार थीं जिसके बाद उनकी आत्महत्या की खबर ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी।

 उमा माहेश्वरी के निधन के बाद उनके घर लोगों का तांता लग गया था जिसके बाद बीते दिन 3 अगस्त को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके भतीजे जूनियर एनटीआर यहां मौजूद नहीं थे।

वहीं अब बुआ के अंतिम संस्कार के एक दिन बाद जूनियर एनटीआर उनके घर पहुंचे। इस दौरान जूनियर एनटीआर के साथ उनकी पत्नी  लक्ष्मी प्रणति और मां भी थीं। बेहद टाइट सिक्योरिटी में जूनियर एनटीआर, उनकी मां और उनकी पत्नी उमा माहेश्वरी के घर पहुंचे।

इस दौरान जूनियर एनटीआर के सौतेले भाई कल्याण राम भी उनके साथ मौजूद थे। दरअसल, जूनियर एनटीआर के पिता ने दो शादियां की थीं। जूनियर एनटीआर की मां उनके पिता की दूसरी पत्नी थीं। हैरानी की बात ये है कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी रचाई थी जिसकी वजह से उनके पिता यानी सीनियर एनटीआर ने अपने बेटे नंदामुरी हरिकृष्ण को घर से निकाल दिया था हालांकि जूनियर एनटीआर के जन्म के बाद ये परिवार एकजुट हो गया था। 

उमा महेश्वरी की बात करें तो उनका जीवन कष्टकारी रहा। उन्होंने पहले नरेंद्र राजन से शादी की थी लेकिन उस वक्त उसका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा था। इतना ही नहीं वह उमा से मारपीट भी करता था। NTR को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने नरेंद्र को चेतावनी भी दी लेकिन फिर भी उसका व्यवहार नहीं बदला।इसके बाद NTR ने उमा को नरेंद्र से तलाक दिलवाया और उनकी दूसरी शादी कृष्णा जिले के कंठमनेनी श्रीनिवास प्रसाद से कर दी।

Content Writer

Smita Sharma