Birthday Special: जब मोटापे की वजह से खूब ताने सुनते थे Junior NTR, फिर ऐसे बना डाले सिक्स पैक्स

5/20/2023 11:08:22 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि ग्लोबली काफी पॉपुलर हैं। अपनी फिल्म आआआर के नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर मिलने के बाद जूनियर एनटीआर एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी डांसिंग के भी लोग दीवाने हैं। आज एक्टर अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें। 


इंडस्ट्री में 'यंग टाइगर'के नाम से जाने जाने वाले जूनियर एनटीआर आज पूरे 39 साल के हो गए हैं। उनका पूरा नाम जूनियर एनटी रामा राव है। उन्होंने अपने करियर में अभी तक 35 से ज्यादा फिल्में की हैं। वैसे तो जूनियर एनटीआर रईस घराने से ताल्लुक रखते हैं। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए उन्हें भी काफी कुछ झेलना पड़ा है। शुरुआती दिनों में उन्हें भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। एक तरफ जहां उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल छूआ तो वहीं, उनके ट्रॉन्सफोर्मेंशन ने भी फैंस को इंप्रेस किया।

 

दरअसल, जूनियर एनटीआर शुरुआती दिनों में काफी मोटे हुआ करते थे। उनके मोटापे की वजह से लोग उनका बहुत मजाक उड़ाते थे। कौन बनेगा करोड़पति के तेलुगू वर्जन में एक्टर ने खुलासा किया था कि, एक समय में उनकी एक्टिंग को पसंद करने वाले उनके फैंस ही उनके मोटापे का मजाक उड़ाते थे। जब लोग उनके मोटापे की वजह से उनका मजाक उड़ाते थे तो उनसे सहन नहीं हुआ। इन्हीं तानों की वजह से एक दिन एनटीआर ने ठान लिया कि वह अपना वजन घटाकर ही रहेंगे। इसके बाद उन्होंने अपना वजन घटाना शुरू कर दिया था, जिसके लिए एनटीआर ने डाइटिंग और एक्सरसाइज कर अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का सफर शुरू कर दिया था। 

 

हालांकि, बाद में सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि निर्देशक पुरी जगन्नाथ के कहने पर उन्होंने अपना वजन घटाया था। जूनियर एनटीआर ने जिम में कड़ी मेहनत करके अपने थुलथुले बदन को फिट बनाया। जिसके बाद साल 2014 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' में दर्शकों को उनका यह बदला हुआ लुक देखने को मिला था। फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर सिक्स पैक एब्स में नजर आए थे जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था। लेकिन उन्होंने साबित कर दिया था कि अगर हम चाहें तो कुछ भी कर दिखा सकते हैं। जूनियर एनटीआर अपने आपको फिट रखने के लिए रोज जिम में पसीना बहाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News