जंगली पिक्चर्स ने ''उलझ'' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया को किया साइन

12/16/2021 12:59:59 PM

नई दिल्ली। सबसे बड़ी फैमिली कॉमेडी-ड्रामा में से एक 'बधाई हो' के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का आनंद लेने के बाद, जंगली पिक्चर्स लिमिटेड, जिसे 'राज़ी', 'बरेली की बर्फी' और 'तलवार' जैसे हाई कांसेप्ट और मनोरंजक फिल्मों के निर्माण के लिए भी जाना जाता है, वह अपने अगले टाइटल 'उलझ' के साथ पूरी तरह तैयार है जो हाई स्केल प्रोडक्शन के साथ एक जासूसी नाटक है। 

ए लिस्ट एक्ट्रेस की मौजूदगी के साथ, यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन फीमेल लेड स्पाई थ्रिलर है और उम्मीद है कि यह ट्विस्ट और टर्न के साथ एक विसुअल ट्रीट होगी। इस फ़िल्म के लिए स्टूडियो ने निर्देशक सुधांशु सरिया के साथ हाथ मिलाया है, जिन्होंने अपनी फिल्म नॉक नॉक नॉक (2019) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।  सुधांशु ने इससे पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म "लव" का निर्देशन किया है जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है और वर्तमान में दो श्रृंखलाओं पर काम कर रहे है, प्रत्येक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए एक, जिसमें दिल्ली क्राइम का तीसरा सीज़न भी शामिल है। 

'क्वीन' और 'बजरंगी भाईजान' फेम दिग्गज लेखक परवेज शेख द्वारा लिखी गई 'उलझ' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसने इंडस्ट्री के भीतर काफी उत्साह और प्रत्याशा पैदा कर दी है। यह फिल्म उन कुछ महिला-नेतृत्व वाली जासूसी थ्रिलरों में से एक होगी, जिसे सुंदर अंतरराष्ट्रीय स्थानों में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा और 2022 में शूटिंग शुरू होने के लिए तैयार है। फिल्म देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार की एक महिला नायक का अनुसरण करती है, जो अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय पोस्टिंग पर अपने घरेलू मैदान से दूर एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझ जाती है। 

सुधांशु बताते हैं, "परफेक्शन और सुपरहीरो के समय में, एक ऐसी स्क्रिप्ट होना अद्भुत है जो एक प्रासंगिक और मनोरंजक तरीके से फेलियर और रिडेम्पशन के विषयों को देखने का साहस करती है।  परवेज ने एक अभूतपूर्व महिला नायक के साथ एक बेहतरीन थ्रिलर लिखी है और मैं इसे दुनिया भर के दर्शकों के लिए जीवंत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ” 

जंगली पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने कहा, "'उलझ' एक मजबूत महिला नायक के साथ एक हाई कांसेप्ट स्क्रिप्ट है, जो आपको अंत तक बांधे रखने का वादा करती है। एक्शन, ड्रामा और यूनिक कॉन्सेप्ट्स को प्रदर्शित करने के लिए सुधांशु इस थिंकिंग थ्रिलर के लिए एकदम सही है और हम दर्शकों के लिए इस शैलीबद्ध नाटक को लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।" 

जंगली पिक्चर्स 'बधाई दो', 'डॉक्टर जी', 'वो लड़की है कहां', 'डोसा किंग' और 'उलझ' जैसी विभिन्न शैलियों की फिल्मों की एक रोमांचक स्लेट के साथ 2022 में एंटर करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News