जंगली पिक्चर्स ने अपनी नई फ्रेंचाइजी का किया एलान, इस हाई कॉन्सेप्ट थ्रिलर ''क्लिक शंकर'' का निर्देशन करेंगे बालाजी मोहन

5/2/2022 10:53:58 AM

मुंबई: फिल्मों के अपनी शानदार कैटलॉग के लिए जानी जाने वाली, जंगली पिक्चर्स ने अपनी अगली हाई-कॉन्सेप्ट थ्रिलर 'क्लिक शंकर' का एलान किया है। इस फिल्म का किरदार शंकर रेबेरो जोकि एक पुलिस वाला होगा वो काफी दिलचस्प है जिसे सिर्फ एक बार का देखा हुआ कोई सीन तो हमेशा के लिए याद रहता ही है साथ ही टच, वॉइस, टेस्ट और स्मेल को भी वो कभी नही भूल सकता है बल्कि फोटोग्राफिक मेमोरी रिकॉल से भी तेज एक क्लिक पर उसकी आंखों में वो सब बस जाता है जो उसने कभी देखा, सुना या महसूस किया होता है।

 

PunjabKesari

यह रहस्य को सुलझाता हुआ अपने ही तरीके का एक अनोखा किरदार होगा- जो मजाकिया होने के साथ साथ एक परेशान इंस्पेक्टर भी होता है जिसे सब कुछ याद रहता है और यह उसके लिए एक तरह का वरदान और अभिशाप दोनों है। शंकर रेबेरो को हाइपरथिमेसिया नाम की एक दुर्लभ बिमारी होती है, जो उसे अपने जिंदगी की हर घटना (गजनी के लोकप्रिय चरित्र के उलट) को याद रखने में सक्षम बनाती है और यह सुनिश्चित करती है कि वह अतीत को कभी नहीं भूल पाए। भावनाओं के रोलर कोस्टर और रहस्यपूर्ण ट्विस्ट और टर्न्स के साथ शंकर का सफर एक्शन ह्यूमर और हार्ट का एक परफेक्ट ब्लेंड होगा। ऐसे में शंकर के नायक के इस किरदार को पूरा करेगी एक स्ट्रॉंग फीमेल लीड जो उसके तेज करिश्मे से मेल खाते हुए कहानी में साजिश का सार जोड़ देगी।

 

बता दें  राज़ी और तलवार जैसी थ्रिलर फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के बाद जंगली पिक्चर्स ने एक बार फिर क्लिक शंकर के लिए एक रोमांचक टीम तैयार की है। फिल्म का निर्देशन अक्लेम्ड डायरेक्टर बालाजी मोहन करेंगे, जो मारी 1 और 2 (राउडी बेबी सॉन्ग फेम) और कधलील सोधाप्पुवधु येप्पादी जैसी फिल्मों में अपनी अनूठी कॉमिक संवेदनशीलता ला चुके हैं। कहानी और स्क्रीनप्ले बिंकी मेंडेज़ के साथ बालाजी मोहन द्वारा लिखा गया हैं और इसके डायलॉग्स सुमित अरोड़ा (स्त्री, द फैमिली मैन - सीजन 1) और सूरज ज्ञानानी ने लिखे हैं।

PunjabKesari

 

इस फिल्म को लेकर बात करते हुए निर्देशक बालाजी मोहन साझा करते हैं -"इस फिल्म को अपने इलाज के लिए एक यूनीक विजन की आवश्यकता थी, जिसमें नायक अपनी तरह का एक ओरिजिनल किरदार है। दर्शकों को अनुमान लगाने के लिए गहरे, डार्क और एजी सीन्स को ह्यूमर के साथ पेश किया जाएगा और जो आखिर तक उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर बैठे रहने पर मजबूर कर देगा। ये तालमेल जंगली पिक्चर्स टीम के अलावा किसी और के साथ बेहतर मेल नहीं खा सकता और उनके साथ इस परियोजना को विकसित करना एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने पाया कि  हिंदी सिनेमा में यह मेरी शुरुआत करने के लिए एकदम सही फिल्म होगी और हम वह सब पेश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जो बन रहा है।"

जंगली पिक्चर्स की सीईओ, अमृता पांडे कहती हैं - "क्लिक शंकर की अवधारणा एक कैरेक्टर ड्रिवेन फ्रेंचाइजी के रूप में जंगली पिक्चर्स की क्रिएटिव टीम के भीतर से बाहर आई है। बालाजी की व्यावसायिक संवेदनाओं और अच्छी तरह से परिभाषित मास अपील के साथ कहानी और स्क्रीनप्ले पर बिंकी का शानदार लेखन इस फिल्म की खासियत  को और बढ़ा देगा। सुमित और सूरज ने इसे अपने शार्प और एंटरटेनिंग डायलॉग्स से अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।  इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि इस थ्रिलर शैली में प्यार भी भरपूर है जो इसे कुछ अनोखा बनाने का एक रोमांचक अवसर देता है।"  

ऐसे में बधाई दो, बधाई हो, राज़ी और तलवार जैसी शैली को परिभाषित करने वाली फिल्मों के साथ, जंगली पिक्चर्स 2022 के लिए तैयार है, जिसमें आने वाली फिल्मों की एक रोमांचक स्लेट है, जिसकी शुरुआत 'डॉक्टर जी', 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग' 'उलझ' और 'क्लिक शंकर' जैसी कुछ फिल्मों से होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News