फिल्मों से दूर फार्महाउस में यूं वक्त बिता रही हैं जूही चावला, पेड़ों की छाया के नीचे बनाया नया ऑफिस

5/6/2021 3:05:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अब फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस पर समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर फार्मिंग करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं और फैंस उन्हें खूब लाइक भी कर रहे हैं।


बता दें, जूही चावला ने फार्मिंग को ही अपना नया ऑफिस बना लिया है। उनका ये ऑफिस वाड़ा स्थित फार्महाउस में है। जो तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं, उसमें वह नीचे पेड़ की छांव में अन्य लोगों के साथ कुर्सी पर बैठी दिखाी दे रही हैं। उनके आगे एक टेबल रखी हुई है जिस पर  लैपटॉप में वो काम कर रही हैं। 

 


 


दूसरी तस्वीर में उनके टेबल के आगे बहुत सारे आम इकट्ठा करके रखे हुए हैं।


तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- वाडा फार्म में मेरा नया ऑफिस.. !!! पूरी तरह से वातानुकूलित और ऑक्सीजन युक्त .. !!! हमारे नए गौशाला, स्टाफ क्वार्टर और अधिक फलों के पेड़ लगाने की योजना !!!


बता दें, जूही को खेतों में वक्त बिताना खूब अच्छा लगता है। वह फार्महाउस की ज़मीनों को ऑर्गेनिक खेती के लिए इस्तेमाल करती हैं। इन खेतों को उनके पिता ने करीब 20 साल पहले खरीदा था। जूही ने अपने फार्म पर आलू , टमाटर, मेथी, कोठमीर जैसी सब्जियों की ऑर्गेनिक किस्में उगाई हुई हैं। 

Content Writer

suman prajapati