केपटाउन पहुंची जूही चावला ने शेयर की शानदार तस्वीरें, खूबसूरत नजारों का जमकर उठा रही लुत्फ

5/28/2021 1:50:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को खुद से जुड़े अपड़ेट देती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस केपटाउन में मस्तीभरे पल बिता रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंनें फैंस के साथ सोसल मीडिया पर भी शेयर की हैं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के पीछे का बैकग्राउंड भी देखने ही लायक है। लुक की बात करें तो इस दौरान जूही व्हाइट शर्ट में, चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए और खुले बालों में अट्रैक्टिव लग रही हैं।

 

PunjabKesari


तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बस इन नजारों से प्यार हो गया, साफ नीला सागर और खुला आसमान और ताजी हवा... आहा.. शानदार दृश्य।' फैंस को जूही की तस्वीरों के साथ-साथ उनका दिया कैप्शन भी काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को फैंस के तेजी से लाइक्स मिल रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो जूही चावला ने साल 1986 में फिल्म 'सल्तनत' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद कयामत से कयामत तक और डर जैसी कई मशहूर फिल्मों में नजर आई।  साल 1997 में जय मेहता से शादी के बाद जूही ने फिल्मों से दूरी बना ली और अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हो गई।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News