एयरपोर्ट से गुम हुआ जूही चावला का डायमंड का झुमका, खोजने वाले को इनाम देने का किया ऐलान

12/14/2020 11:21:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जूही चावला को अक्सर किसी न किसी वजह से एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है। लेकिन इस बार जूही को एयरपोर्ट पर स्पॉट होना महंगा पड़ गया। बीते दिन एक्ट्रेस का डायमंड का झूमका एयरपोर्ट पर गुम गया, जिसके बाद हैरान परेशान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगी है और झुमका ढूंढने वाले को इनाम देने का ऐलान किया है। 

PunjabKesari


जूही चावला ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उनका एक डायमंड का ईयररिंग देखा जा सकता है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'सुबह मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी। Emirates Counter पर मैंने चेकइन किया, सिक्यूरिटी चेक हुआ, लेकिन बीच में कहीं मेरा डायमंड झुमका गिर गया। अगर कोई मेरी मदद कर पाया तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी। आप पुलिस को जानकारी दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी। ये मेरा मैचिंग पीस है, जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज ढूंढने में मदद कीजिए। धन्यवाद।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कृप्या मदद करें।'

 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि जूही का ये झुमका बेहद ही प्यारा और एक्सपेंसिव लग रहा है। एक्ट्रेस ने झुमके को अपने हाथ से पकड़ रखा है। जूही की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर काफी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और उन्हें ये ईयररिंग जल्द मिलने का आश्वासन दे रहे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो जूही 90 के दशक की एक मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों के दिलों में राज किया है। लेकिन अब एक्ट्रेस ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहतीं। फिल्मों में भी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर नहीं आती। आखिरी बार एक्ट्रेस को साल 2019 में फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

 
 


   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News