सलमान के वेडिंग प्रपोजल पर जूही चावला ने सालों बाद दिया जवाब, कहा- 'तब मैं उन्हें नहीं जानती थी..आज मिलते हैं तो ताना मारते हैं'

4/13/2023 10:52:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कुछ दिनों पहले सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह जूही चावला से शादी करने की बात करते हुए नजर आए थे। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस के पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखने की बात भी कही थी। वहीं अब इस वायरल वीडियो पर जूही चावला का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह सलमान खान संग केमस्ट्री पर बात करती दिखी हैं।

PunjabKesari

 

सलमान खान के पुराने वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए जूही चावला ने हालिया इंटरव्यू में बताया, "उन दिनों में, जब मैंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी और जब सलमान खान नहीं थे, तब एक फिल्म मेरे पास आई थी, जिसमें वह लीड एक्टर थे। रियल में उस समय न सलमान, न आमिर खान और न ही इंडस्ट्री में किसी को भी ठीक से नहीं जानती थी। संयोग से मैं किसी कारण उनके साथ फिल्म नहीं कर पाई और आज तक, वह मुझे चिढ़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते! कि 'तुमने मेरे साथ फिल्म नहीं की'! हमने शायद ही फिल्मों में एक साथ काम किया हो, लेकिन हमने बहुत स्टेज शो किए है। वहीं दीवाना मस्ताना में उनका कैमियो भी है।''

PunjabKesari


बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर 1990 के दशक का एक इंटरव्यू क्लिप  यरल हुआ था, जिसमें सलमान खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार एक्ट्रेस जूही चावला के पिता से शादी के लिए उनका हाथ मांगा था, लेकिन दुर्भाग्य से, एक्ट्रेस के पिता ने सलमान को रिजेक्ट कर दिया था।

 

वीडियो में एक्टर कहते हैं, "जूही बहुत प्यारी है। प्यारी लड़की है। मैंने उसके पिता से पूछा कि क्या वह उसे मुझसे शादी करने देंगे।" तो उनके पिता ने कहा, "नहीं, मुझे लगता है कि बिल फिट नहीं है।" 

गौरतलब है कि जूही चावला और सलमान खान एक्टर अनिल कपूर और गोविंदा के साथ कॉमेडी फिल्म दीवाना मस्ताना (1997) में साथ काम कर चुके हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News