B''Day Spl:  प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी इस फिल्म की शूटिंग करती थी जूही चावला

11/13/2018 11:39:29 AM

मुंबई: 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला आज अपना 51वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। जूही ने अक्सर अपनी एक्टिंग से सबके दिलों पर राज किया है। लेकिन जूही जीतनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही उतनी ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं।

 

PunjabKesari

 

अपने तीन दशक से भी ज्यादा लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने कई ऐसी फिल्में दीं, जिसे आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। अपने काम को लेकर जूही काफी जुनूनी थीं। इसकी बानगी उनके एक स्टेज शो और फिल्म 'झंकार बीट्स' के दौरान देखने का मिली।

 

PunjabKesari


जून 2003 में आई सुजोय घोष की फिल्म 'झंकार बीट्स' के दौरान उनका काम करने का जुनून देखने लायक था। इस फिल्म में उन्होंने एक प्रेग्नेंट हाउस वाइफ का किरदार निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के दौरान जूही चावला खुद गर्भवती थीं। फिल्म जून 2003 में रिलीज हुई, वहीं 21 जुलाई 2003 को उन्होंने अपने दूसरे बच्चे अर्जुन मेहता को जन्म दिया।

 

PunjabKesari


वैसे ये पहली बार नहीं था जब जूही ने इस स्थिति में भी दिन रात काम किया हो। उन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के समय भी ऐसे ही काम किया था। जब वह पहली बार मां बनने वाली थीं, तब उन्होंने अमेरिका में एक स्टेज शो का प्रस्ताव स्वीकार किया। फरवरी 2001 में उन्होंने बेटी जान्हवी को जन्म दिया। गौरतलब है कि जूही ने 1984 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी।

 

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि जूही चावला हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में आई फिल्म 'सल्तनत' से की लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही जिसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्मों का रुख किया। वहां अपनी किस्मत आजमाने के बाद जूही ने फिर से बॉलीवुड का रुख किया जहां उन्हें पहला बड़ा ब्रेक फिल्म 'कयामत से कयामत' तक में मिला। ये फिल्म हिट रही और इसमें जूही की परफॉरमेंस को भी बेहद सराहा गया। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया गया।

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News