जूही चावला ने कर ली थी इस शख्स से सगाई, 4 दिन में ही टूट गया था रिश्ता

11/17/2017 10:11:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन है जिनको आज भी दर्शक बेइंतेहा पसंद करते है, जी हम बात कर रहे हैं जूही चावला की। जूही फिलहाल बहुत समय पहले ही इस बड़े पर्दे से अलविदा ले चुकी हैं। लेकिन कई बार जिंदगी में ऐसे किस्से होते जिन्हें भूलाना मुश्किल हो जाता है और कई बार ये किस्से किसी की मासुमियत पर प्यार और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान छोड़ जाते हैं।


जूही ने एक सफल बिजनेसमैन से शादी कर अपना घर बसा लिया था, उनकी शादी हुई थी जय मेहता से। लेकिन बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं कि जय मेहता से शादी करने से पहले जूही की किसी से सगाई हुई थी लेकिन चार दिन बाद ही वो सगाई टूट गई थी यही तक ही नहीं बल्कि उनसे सगाई की अंगूठी भी वापिस ले ली गई थी और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के भांजे इमरान खान हैं।

 

क़यामत से कयामत तक फिल्म में जूही चावला और आमिर खान साथ में काम कर रहे थे और इस फिल्म में आमिर खान के बचपन का किरदार निभा रहे थे उनके भांजे इमरान खान जो महज 5 वर्ष के थे और सेट पर आने से और जूही से मिलने से उनको जूही से प्यार हो गया था और वो ज़िद पकड़ कर बैठ गए थे की जूही से ही शादी करेंगे। एक दिन इमरान सेट पर अपने घर से अपनी मां की अंगूठी लेकर आये और जूही को पहनाने की ज़िद करने लगे, जूही मान गयी और अंगूठी भी पहन ली। लेकिन चार दिन बाद इमरान ने वो अंगूठी उनसे वापिस ले ली थी।

बचपन में इमरान के भोलेपन ने सबका दिल जीत लिया था और आज भी जूही चावला और इमरान खान इस बात को याद कर खूब हंसते होंगे।