'द पंजाबन' से लेकर 'रंगसारी' तक, 'जुग जुग जियो' के सारे गानें हैं सुपरहिट

6/23/2022 12:29:23 PM

नई दिल्ली। मल्टीस्टारर फिल्म जुग जुग जीयो कल यानी 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली नजर आने वाले हैं। फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से किया गया। वहीं मेकर्स ने फिल्म का सबसे सुपरहिट गाना 'पंजाबन' से  फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत की थी, जो बेहद रोमांचक रहा। फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो जुग जुग जीयो के सारे गाने धामल मचा रहे हैं। फिर बात चाहे पार्टी सॉन्ग 'पंजाबन' की हो या रोमांटिक गाना 'रंगी सारी' या फिर 'नैन ता हीरे' की, फिल्म के सभी गाने दर्शकों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। 

 

'द पंजाबन' सॉन्ग की बात करें तो यह गाना आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। इंटरनेट पर यह पंजाबी ट्रैक छाया हुआ है। इस गाने को दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है। वहीं गाने में पंजाबी बीट पर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर के साथ अनिल कपूर का डांस दर्शकों को जमकर ध्यान खींच रहा है। अब तक इस गाने ने 51 मीलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं। बता दें कि यह गाना पाकिस्तानी सान्ग 'नच पंजाबन' का रीमिक्स है, जिसे गिप्पी ग्रेवाल, जहरा एस खान, तनिष्क बागची और रोमी ने गाया है. तनिष्क बागची और अबरार उल हक ने म्यूजिक देने के साथ इसके बोल भी लिखे हैं।

 

 

'द पंजाबन' के बाद मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'रंग सारी' रिलीज किया। वरुण और कियारा की सिजलिंग केमेस्ट्री को देखकर लोग मदहोश हो रहे हैं। गाने के लिरिक्स दिल को सुकून देने वाला है। वहीं यूट्यूब पर यह गाना ट्रेंड कर रहा है। गाने पर अब तक 41 मीलियन व्यूज आए हैं। बता दें कि गाने को कनिष्क सेठ और कविता ने आवाज दी है।

 

 

इसके अलावा फिल्म का एक और गाना पार्टी सॉन्ग 'दुप्पटा' को भी दर्शकों ने खूब पसंद कर रहे है। 'दुपट्टा' गाने में कियारा और वरुण खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। यह एक परफेक्ट पार्टी सॉन्ग है, जिसमें वरुण धवन ने डांस फ्लोर पर शानदार मूव्स दिखाए है। वहीं यूट्यूब पर इस गाने पर 21 मीलियन व्यूज मिले हैं। 

 

 

फिल्म का एक और गाना 'नैन ता हीरे' भी लोगों की जुबान पर है। यह एक रोमांटिक गाना है जिसे गुरु रंधावा और असीस ने गाया है। बता दें कि ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। वहीं फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News