सिंगर जग्गी डी पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, लंदन में हुए गिरफ्तार

4/8/2021 1:17:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर सिंगर जगविंदर सिंह धालीवाल उर्फ जग्गी डी के फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज है। जग्गी डी को बीते मंगलवार लंदन में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सिंगर पर ये कार्रवाई उनकी ब्रिटिश-भारतीय पत्नी किरण संधी की शिकायत पर की है। उनकी पत्नी ने जग्गी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।
लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, जग्गी के करीबी एक सूत्र ने जानकारी दी है कि किरण पिछले कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रही थी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि किरण ने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। किरण और जुग्गी तीन बच्चों के माता-पिता हैं।

PunjabKesari


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जग्गी हाल ही में नई दिल्ली के द क्लेरियस होटल में ठहरे थे और उन्होंने ड्रग्स भी लिया था। फिर अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर पत्नी किरण संधी को सरप्राइज देने के लिए लंदन के लिए रवाना हुए थे। जब सिंगर लंदन पहुंचे तो उनकी पत्नी ने बातों बातों में उनका फोन चेक किया और कुछ आपत्तिजनक मैसेज पढ़ने के बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। दोनों की लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि जग्गी ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। बाद में पत्नी किरण ने मदद के लिए लंदन पुलिस को फोन किया। पुलिस ने सिंगर को घरेलू हिंसा के आरोप में अरेस्ट कर लिया।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स के अनुसार  किरण ने जग्गी के इंस्टाग्राम अकाउंट से दो स्क्रीनशॉट पोस्ट किए थे। जिसमें एक शख्स का नाम 'गुरु भारत' करके सेव था और दोनों ड्रग्स लेने और मंबई- दिल्ली में एस्कॉर्ट्स किराए पर लेने की बात कर रहें थे। हालांकि अब यह पोस्ट जग्गी के इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया गया है। वहीं सिंगर ने अब इस पूरे मामले पर अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने गुरु रंधावा और नवजोत सिंह को लेकर कहा है की मेरी गलतियों में इन दोनों की कोई भागीदारी नहीं है।'

PunjabKesari


आपको बता दें कि दो दिन पहले यानी मंगलवार के दिन जग्गी ने अपनी सालगिरह पर पत्नी को खास अंदाज में विश किया था और अपनी शादी की कई फोटोज भी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'हम दोनों 11 साल से एक साथ हैं, हमारे 3 खूबसूरत बच्चे हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आप एक शानदार इंसान होने के साथ- साथ पत्नी, मां और मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। मेरे लाइफ को इतना खूबसूरत बनाने के लिए थैंक्यू।


 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News