निकिता दत्ता के साथ अफेयर और शादी की खबरों पर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

3/13/2022 5:02:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर जुबिन नौटियाल पिछले काफी दिनों से कबीर सिंह की एक्ट्रेस निकिता दत्ता संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को कई दफा एक साथ स्पॉट भी किया गया है, जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की खबरों ने तूल पकड़ लिया। वहीं हाल ही में दोनों के परिवार वाले भी मिले थे, जिसके बाद उनकी शादी की अफवाहें तेज हो गईं। अब हाल ही में जुबिन नौटियाल ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 


शादी के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल ने कहा, 'हम इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते। मैं निकिता दत्ता को तब से जानता हूं जब वह टीवी शो एक दूजे के वास्ते करती थी। मैंने उस शो का गाना गया था और हम तब से दोस्त हैं। हम जुहू के कैफे में कुछ देर बात करने के लिए आए थे। मैं इसपर कुछ नहीं कहूंगा कि हम डेट कर रहे थे या नहीं क्योंकि एक चीज दूसरी चीज को बढ़ावा देती है।'

PunjabKesari

 


इन खबरों पर अभी तक निकिता दत्ता की कोई प्रतिक्रिया सामने आई है।


वर्कफ्रंट, निकिता दत्ता ने एक दूजे के वास्ते, ड्रीम गर्ल, गोल्ड और कबीर खान जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। जबकि जुबिन नौटियाल ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं। इनमें शेरशाह, बजरंगी भाईजान, राब्ता, ट्यूबलाइट और बादशाओं जैसी फिल्में शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News