जूनियर एनटीआर ने RRR के प्रमोशन दौरान टोक्यो जापान में की अपने डाई हार्ड फैन से मुलाकात

10/22/2022 12:41:39 PM

नई दिल्ली। मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर को दुनिया भर में अपने फैंस से अपार प्यार और तारीफे मिल रही है, जिससे उनकी पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' के लिए दुनिया भर में सबसे श्रेष्ठ स्थान प्राप्त हो रहा है। अभिनेता फिलहाल 'आरआरआर' की टीम के साथ एसएस राजामौली के मैग्नम ओपस 'आरआरआर' को प्रमोशन के लिए जापान में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रमोशन के दूसरे दिन, अभिनेता ने अपने फैंस से मिलने के लिए प्रमोशन से समय निकाला, जो अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही ऐक्टर ने भीड़ की तरफ वह मुड़े, फैंस ने अभिनेता की जयकार और सराहना करने लगे और यहां तक कि उन्हें हाथ से बने पोस्टर भी भेंट किए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में, फैंस आखिरकार अपने अभिनेता से मिलने के लिए अभिभूत थे, जिसे वे चाहते हैं और सम्मान भी करते हैं। फैंस विशेष टी-शर्ट पहने आए थे, जिसमें एनटीआर का चेहरा प्रिंट हुआ था और कुछ को कस्टमाइज़्ड आरआरआर टी-शर्ट पहने देखा गया।

वर्क फ्रंट की बात करे तोह, अभिनेता अपने आगामी दो महत्वपूर्ण रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं जिनकी अनाउसमेंट उनके जन्मदिन पर हुयी थी: कोराटाला शिवा द्वारा 'एनटीआर 30' और ब्लोकबस्टर हिट फिल्म 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा 'एनटीआर'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News