राम चरण के बाद अब जूनियर एनटीआर ने ली दीक्षा, 21 दिनों तक रहेंगे नंगे पांव और खाएंगे सात्विक भोजन

4/19/2022 12:15:32 PM

मुंबई. एसएस राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' को रिलीज हुए काफी दिन हो गए हैं। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। 'आरआरआर' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के काम को खूब पसंद किया गया। फिल्म की रिलीज के कुछ बाद राम चरण ने सबरीमाला मंदिर में जाकर दीक्षा ली थी। अब जूनियर एनटीआर ने 'आरआरआर' की सफलता के बाद हनुमान दीक्षा ली है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में जूनियर एनटीआर केसरी रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। एक्टर नंगे पांव दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने गले में माला और माथे पर तिलक लगाया हुआ है। कहा जा रहा है एक्टर 21 दिनों तक नंगे पांव रहेंगे और सात्विक भोजन खाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा लेते हुए देखा गया था। एक्टर ने हनुमान जयंती पर पूजा की थी। फैंस एक्टर की इन भक्तिभाव की तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो जूनियर एनटीआर इस समय 'आरआरआर' की सफलता को खूब एंजॉय कर रहे हैं। अब एक्टर बहुत जल्द डायरेक्टर कोराताला शिवा की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने वेट भी कम की किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News