'1 बार मिला दो..पेट के कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद की इच्छा पर मिलने पहुंचे जितेंद्र, हालात देख रोके ना रुके एक्टर के आंसू

12/7/2023 12:01:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रहे जूनियर महमूद इस वक्त पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज हाॅस्पिटल में चल रहा है। वह चौथी स्टेज पर हैं और उनकी हालत ठीक नहीं है। हाल ही एक्टर जॉनी लीवर उनसे मिलने अस्पताल गए थे। जूनियर महमूद अब अपने बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर और करीबी यार एक्टर जितेंद्र से मिलना चाहते हैं।

 

जैसी ही ये खबर दोनों स्टार्स के पास पहुंची तो उनके दोनों पुराने दोस्त उनसे मिलने पहुंचे। जितेंद्र ने उनके सेहत के बारे में जानकारी ली। उनकी हालत को देख जितेंद्र अपने आंसू रोक नहीं पाए। अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


बता दें कि एक ट्विटर यूजर ने जूनियर महमूद की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए उनकी इच्छा के बारे में बात की थी। शख्स ने लिखा था, ‘जूनियर महमूद, जो कि बीते जमाने के सबसे प्यार चाइल्ड स्टार रहे हैं अस्पताल में अपने स्टेज 4 कैंसर से जंग लड़ रहे है।

उन्होंने जितेंद्र से मिलने की इच्छा जताई है, जिनके साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और वो चाहते हैं कि उनके बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर उनसे मुलाकात हो जाए। मैं दोनों दिग्गज एक्टर जितेंद्र जी और सचिन जी से निवेदन करता हूं कि उनकी इस इच्छा को पूरा कर दें, क्या पता ये उनकी आखिरी ख्वाहिश साबित हो।

इस ट्वीट के जवाब में सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रेया ने बताया कि उनके पिता जूनियर महमूद के साथ कॉन्टेक्ट में बने हुए हैं और उनसे मिलकर भी आए हैं। 


जूनियर महमूद का असली नाम नईम सय्यद है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। महमूद एक जमाने में इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। उनको 'बचपन', 'गीत गाता चल', 'कटी पतंग', 'मेरा नाम जोकर', 'ब्रह्मचारी' संग अन्य फिल्मों में देखा गया था।उनके साथ दोस्त सचिन पिलगांवकर को भी कई फिल्मों में देखा गया था। दोनों की जोड़ी काफी सफल रही थी। जूनियर महमूद ने 60-70 दशक में कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में करीब 7 भाषाओं में 265 फिल्में दीं। वो एक्टर होने के साथ- साथ सिंगर और डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने मराठी भाषा में भी करीब 6 फिल्मों का निर्माण किया।

Content Writer

Smita Sharma